अमरावतीमुख्य समाचार

पेढी नदी में बह गए चरवाह राजेश की लाश मिली

बचाव दल ने तलाशी लाश

अमरावती/प्रतिनिधि दि.6 – खेत शिवार में जानवर चराने ले गए एक चरवाह की पेढी नदी में बह जाने से मौत हो गई. यह घटना कल रविवार की दोपहर 1 बजे के दौरान घटीत हुई थी. नदी में बह गए चरवाहे की तलाश के लिए अमरावती के रेस्क्यू दल भेजा गया था. इस दल ने आज सुबह इस चरवाह की लाश की तलाश की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. राजेश रामराव वानखडे (53, आमला) यह मृत चरवाह का नाम है.
राजेश हमेशा की तरह कल रविवार को कल रविवार को गांव को लगकर रहने वाले खेत शिवार में जानवर चराने के लिए गया था. इस समय अचानक वह पेढी नदी में बह गया. गांव के एक लडके ने यह प्रकार देखा और गांववासियों को जानकारी दी. इसके बाद गांववासियों ने तहसीलदार संतोष काकडे से संपर्क किया. तहसीलदार ने तत्काल जिला शोध व बचाव दल को घटनास्थल पर बुलाया. पश्चात बचाव दल के देवानंद भुजाडे, दिपक पाल, सचिन धरमकर, कौस्तुभ वैद्य, भूषण वैद्य, गजानन वाडेकर, हिरालाल पवार, पंकज यावले, अजय आसोले, महेश मांदाले, प्रफुल्ल भुसारी व चालक गजानन मुंडे आदि घटनास्थल की ओर रवाना हुए. जिस जगह से राजेश पानी में बह गया, वहां से उसकी तलाश शुरु हुई. लगभग 1 किलोमिटर तक के परिसर में इस दल ने राजेश की तलाश की, लेकिन बारिश शुरु रहने के कारण तथा अंधेरा पडने से कल शाम 7.30 बजे ही यह अभियान रोका गया. आज सुबह 6.30 बजे फिर से तलाशी मुहिम शुरु हुई. तब नदी में स्थित एक पोखर में राजेश की लाश इस दल के हाथ लगी. तत्काल इसकी जानकारी संबंधित पुलिस को दी गई.

  • विश्रोली जलाशय में कुदकर युवक की आत्महत्या

इसी बीच जिले के चांदूर बाजार तहसील अंतर्गत आने वाले विश्रोली के जलाशय में एक व्यक्ति ने कुदकर आत्महत्या की. यह घटना कल रविवार की शाम के दौरान घटीत हुई. ज्ञानेश्वर दहिकर यह जलाशय में कुदने वाले व्यक्ति का नाम है. गांव के कुछ लोगों ने उसे कल शाम जलाशय में कुदते देखा और यह बात गांववासियों को बताई. आज सुबह जिलाधिकारी पवनीत कौर, एसआरपीएफ बलगट क्रमांक 9 के समादेशक हर्ष पोद्दार के आदेश पर अमरावती से रेस्क्यू टीम विश्रोली रवाना हुई. इस टीम के दिपक डोरस, दिपक पाल, उदय मोरे, आकाश निमकर, गौरव जगताप, गणेश जाधव, राजेंद्र शहाकार, प्रफुल्ल भुसारी, दिपक चिलोरकर व चालक गजानन मुंदे का समावेश है. इस टीम ने दोपहर 12 बजे से लाश की शिनाख्त आरंभ कर दी.

Related Articles

Back to top button