महाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिंदे ने मुझे भी बैठा लिया कार में

नितिन देशमुख का पॉडकास्ट

मुंबई/दि.19- शिवसेना उबाठा व्दारा विधायक नितिन देशमुख का पॉडकास्ट जारी किया गया है. जिसमें शिंदे अपने साथ देशमुख को कार में बैठा लेते हैं और आगे का प्रसंग देशमुख इसमें बताते हैं.
देशमुख ने बताया कि विधान परिषद चुनाव के बाद एकनाथ शिंदे उन्हें विधानभवन में मिले. शिंदे ने कहा कि चलो नितिन बंगले पर जाकर आते हैं. मैंने रिटर्न टिकट ले रखा था फिर भी मैं उनके साथ चला गया. तब देखा कि शिंदे ने पीए को फोन कर बैग लेकर ठाणे आने कहा.
देशमुख के अनुसार हम ठाणे से भी आगे निकल गए. पालघर निकल गए. वहां चाय के लिए एक जगह ठहरे. तब मुझे मंत्री अब्दुल सत्तार, शंभुराजे देसाई, संदीपान भुमरे की कारें दिखाई दी. मुझे खटका हुआ. कुछ तो गडबड है. किंतु हम सभी शिवसेना के निष्ठावान है, यह मुझे पता था. मैंने पानठेला संचालक से पूछा कि यह सडक किस तरफ जाती है. उसने जवाब दिया सूरत.
देशमुख बताते हैं कि पालघर में शिंदे ने कोल्हापुर के विधायकों को दूसरी कार में बैठा दिया. मैं शिंदेवाली कार में ही बैठा था. साथ में उनका पीए प्रभाकर था. उसी प्रकार संदीपान भुमरे और अब्दुल सत्तार पिछली सीट पर बैठे थे. शिंदे फ्रंट सीट पर बैठकर लगातार फोन पर किसी से बात कर रहे थे. वह निकला क्या, यह निकला क्या… उनकी गाडियां कहां तक पहुंची. इनकी गाडियां कहां है? इससे मुझे काफी कुछ समझ में आ गया था. किंतु मैं अडिग था.

Related Articles

Back to top button