महाराष्ट्रमुख्य समाचार

ठाणे में शिंदे व ठाकरे गुट के कार्यकर्ता आपस में भीडे

ठाकरे गुट की रोशनी शिंदे हुई गंभीर रुप से घायल

* उद्धव, रश्मी व आदित्य ठाकरे ने अस्पताल पहुंचकर जाना हाल
मुंबई /दि.4- ठाणे के घोडबंदर स्थित कासार वडवली क्षेत्र में शिंदे गुट और ठाकरे गुट समर्थकों के बीच जमकर मारपीट होने की घटना सामने आई है. साथ ही शिंदे गुट के समार्थकों ने एक शोरुम में घुसकर ठाकरे गुट की महिला कार्यकर्ता रोशनी शिंदे को गंभीर रुप से घायल किया. जिसके बाद रोशन शिंदे नामक महिला को ठाणे के संपदा अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया. जहां पर उद्धव ठाकरे, रश्मी ठाकरे व आदित्य ठाकरे ने खुद पहुंचकर रोशन शिंदे का हालचाल जाना.
इस पूरे मामले को लेकर पता चला है कि, रोशनी शिंदे ने फेसबुक पर शिंदे गुट को लेकर एक विवादास्पद पोस्ट शेअर की थी. जिस पर आपत्ति उठाते हुए शिंदे गुट समर्थकों ने रोशन शिंदे पर हमला किया. इस घटना का निषेध करते हुए ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत व राजन विचारे सहित राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड ने इस हमले के पीछे सीएम शिंदे का हाथ बताया और ठाणे पुलिस को जमकर आडे हाथ लिया.
* ताडदेव में राकांपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला
वहीं बीती रात मुंबई के ताडदेव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं पर करीब 35 से 40 लोगों ने धारदार हथियारों से लैस होकर हमला किया. इस हमले में लोग गंभीर रुप से घायल हुए. विपक्ष द्बारा इन दोनों हमलों के पीछे सीएम शिंदे और उनके समर्थकों का हाथ बताया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर सीएम शिंदे ने इन दोनों घटनाओं की गंभीरतापूर्वक दखल लेते हुए ठाणे में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाई तथा मामले में त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया. पता चला है कि, ताडदेव में राकांपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य हमलावरों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button