महाराष्ट्रमुख्य समाचार

राऊत को धमकाने वाला शिंदे गिरफ्तार

सेना नेता का ही करीबी

* सुरक्षा के लिए धमकाने का ड्रामा
मुंबई./दि.15- शिवसेना ठाकरे गट के सांसद संजय राऊत को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी मयूर शिंदे को पुलिस ने बंदी बनाया है. राऊत की सुरक्षा बढ़ाने के लिए मयूर शिंदे ने धमकी का नाटक करने का खुलासा पुलिस जांच में हुआ है.आरोपी शिंदे देखा जाए तो सांसद राऊत के भाई सुनील राऊत का करीबी है. संजय राऊत धमकी प्रकरण में अब तक चार लोग गिरफ्तार हुए हैं. शिंदे ने खुद फोन नहीं किया, मगर इस पूरे प्रकरण में वहीं सूत्रधार रहने का दावा पुलिस अधिकारियों ने किया है.
* 3 पैसे का तमाशा- भाजपा
भाजपा विधायक प्रसाद लाड ने संजय राऊत को टारगेट करते हुए कहा कि राऊत का तीन पैसे का तमाशा का भांडा फूटा है. शिंदे की मदद से धमकी का नाटक रचा था. पुलिस और जनता को गुमराह किया. लाड ने पुलिस से पूरे प्रकरण की जांच कर संजय राऊत पर भी अपराध दर्ज करने की मांग की है. लाड़ ने मीडिया से भी राऊत के झूठ पर अंकुश लगाने कहा है.
* राजनेता हैं या गैंगस्टर
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता संदीप देशपांडे ने राऊत पर निशाना साधा. उन्होेंने कहा कि संजय औ़र सुनील राऊत के गैंगस्टर से संबंध है. मुझ पर हमला करने वाला भी राऊत बंधुओं का करीबी था. जिससे सवाल उठता है कि राऊत बंधु राजनेता है या गैंगस्टर? राऊत ने धमकी नाट्य के लिए मयूर शिंदे का उपयोग किया. शिंदे सुनील राऊत के साथ अनेक वर्षों से काम कर रहा है. भांडूप विक्रोली,मुलुंड क्षेत्र में उसका दबदबा है.

Related Articles

Back to top button