महाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिंदे गट का डैमेज कंट्रोल, दूसरा विज्ञापन जारी

फडणवीस का फोटो आया, नाम नहीं

* मविआ द्वारा तीखे व्यंग्यबाण अनवरत
मुंबई/दि.14- प्रदेश की शिंदे-फडणवीस सरकार में रार का बड़ा कारण बनने वाले विज्ञापन को शिंदे गट ने दूसरे दिन सुधारने का प्रयास किया. ताजा विज्ञापन में फडणवीस का शिंदे के साथ फोटो प्रकाशित हुआ है किन्तु नामोल्लेख नहीं किया गया है. उधर महाविकास आघाड़ी के नेताओं ने तेजतर्रार बयान जारी रखे हैं. राकांपा के रोहित पवार ने ताना मारा कि चोट कान को नहीं तो दिल को लगी थी. इसीलिए आज नया विज्ञापन दिया गया है. क्योंकि दिल की लगी सहन नहीं होती. संजय राऊत ने भी फडणवीस का मजाक उड़ाया है.
* हटाया देश में मोदी, महाराष्ट्र में….
शिंदे गट के नए विज्ञापन में शिंदे, फडणवीस के साथ मोदी और अमित शाह तथा बालासाहब- आनंंद दिघे सभी की फोटो लगाई गई है. विज्ञापन में बताया गया कि महाराष्ट्र की 84 प्रतिशत जनता देश को दिशा देने वाले प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को पसंद कर रही है. 49 प्रतिशत लोग शिवसेना-भाजपा गठबंधन के साथ है. 62 प्रतिशत जनता ने माना की डबल इंजन सरकार की वजह से राज्य का विकास तेजी से हो रहा है. जबकि प्रमुख विपक्षी पार्टी को केवल 26 प्रतिशत लोग पसंद कर रहे हैं. देश में मोदी, महाराष्ट्र में शिंदे, इस लाईन को विज्ञापन से हटा दिया गया है.
* पवार की तीखी प्रतिक्रिया
रोहित पवार ने न केवल फडणवीस का मजाक उड़ाया, बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि यह सरकार यदि काम करती तो उसका विज्ञापन करती. इस प्रकार थोथे ढोल बजाने की जरुरत न पड़ती, उन्होंने यह भी कहा कि सरकार केवल विज्ञापनों में नजर आ रही तो क्या बेरोजगार नौकरी और रोटी की बजाय विज्ञापन ही देखते रहे?

Related Articles

Back to top button