महाराष्ट्रमुख्य समाचार

गोवा में शिवसेना की पहली सूची घोषित

10 से 12 सीटों पर पार्टी लडेगी चुनाव

पणजी/दि.21- आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गोवा में इस समय राजनीतिक गतिविधियां बेहद तेज हो गई है और इस चुनाव के लिए शिवसेना भी अपना दम-खम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शिवसेना नेता संजय राउत की उपस्थिति में आज शिवसेना द्वारा गोवा में पत्रकार परिषद ली गई और पार्टी के उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित की गई. जिसमें 9 उम्मीदवारों के नामों का समावेश है. वहीं पार्टी द्वारा स्पष्ट किया गया है कि, इस बार शिवसेना गोवा में 10 से 12 सीटों पर चुनाव लड सकती है. साथ ही इस पत्रवार्ता में यह भी बताया गया कि, गोवा विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार हेतु मंत्री आदित्य ठाकरे सहित पार्टी के कई बडे नेता प्रचार दौरा करेंगे.
इस पत्रवार्ता में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, गोवा में विगत कुछ वर्षों से प्रस्थापित लोगों की राजनीति शुरू है. जिसमें ‘आलेमाओ-गेलेमाओ’ कृतिवाले दल-बदलुओं की संख्या अधिक है. किंतु अब गोवा में शिवसेना व राकांपा एक साथ मिलकर चुनाव लडेंगे और यदि कोई हमारे साथ आना चाहता है, तो प्रस्ताव मिलने पर हम उस पर विचार करेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, महाराष्ट्र की तरह ही गोवा में भी कांग्रेस को साथ आने का प्रस्ताव दिया गया था, किंतु कांग्रेस ने इस पेशकश से मना कर दिया.
उल्लेखनीय है कि, भाजपा के वरिष्ठ नेता स्व. मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर की उम्मीदवारी को लेकर गोवा में राजनीतिक वातावरण जबर्दस्त गरमाया हुआ है. इस संदर्भ में सांसद संजय राउत का कहना रहा कि, यदि उत्पल पर्रिकर चुनाव लडते है, तो हम उनके सामने अपना प्रत्याशी खडा नहीं करेंगे.

Related Articles

Back to top button