मनोरंजनमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिव ठाकरे अब दिखेंगे एमटीवी रोडिज शो में

‘कर्म या कांड’ शो के 19 वें सीजन में लेंगे हिस्सा

* गैंग लिडर के तौर पर किए गए शामिल, फैन्स हुए गदगद
* मूलत: अमरावतीकर हैं शिव ठाकरे, शहर सहित जिले में खुशी की विशेष लहर
अमरावती/दि.17– मूलत: अमरावती से वास्ता रखने वाले और इन दिनों सेलिब्रिटी बन चुके शिव ठाकरे बहुत जल्द एमटीवी रोडिज शो के 19 वे सीजन में हिस्सा लेते दिखाई देंगे. जिसके चलते ‘कर्म या कांड’ वाली थीम पर बने 19 वें सीजन में काफी कुछ नया देखने मिलेगा. शिव ठाकरे से जुडी इस खबर के सामने आते ही उनके फैन्स में काफी खुशी की लहर देखी जा रही है.
बता दें कि, मूलत: अमरावती से वास्ता रखने वाले और एक कोरिओग्राफर के तौर पर अपना करियर शुरु करने वाले शिव ठाकरे अब काफी पॉपुलर पर्सनालिटी हैं. उन्हें बिग बॉस मराठी से पहचान मिली. जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस 16 में एंट्री ली. इस शो के बाद शिव ठाकरे ने खतरों के खिलाड़ी 13 में पार्टिसिपेट किया और अब उनके हाथ एमटीवी रोडिज शो के तौर पर एक और प्रोजेक्ट लग गया है. एडवेंचर बेस्ड इस रियलिटी शो को गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती ने पहली बार बतौर गैंग लीडर ज्वाइन किया है. जबकि, प्रिंस और सोनू सूद पहले भी शो को होस्ट कर चुके हैं, और अब इस टीम में एक पॉपुलर चेहरा और शामिल हो गया है. एमटीवी रोडीज 19 के अलग-अलग शहरों में ग्रैंड ऑडिशन्स चल रहे हैं. इस शो में अलग-अलग तरह के कंटेस्टेंट्स आ चुके हैं, जिनमें से किसी के टैलेंट और जज्बे ने जजेस को खुश किया, तो किसी ने ऑडिशन राउंड में निराश किया.
इस बीच एक ऐसी खबर सामने आयी है, जिसे जानने के बाद शिव ठाकरे के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है, क्योंकि एमटीवी रोडीज के इंस्टाग्राम पेज पर गैंग लीडर्स की फोटो अपलोड की गई है. इस फोटो में सोनू सूद, रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के साथ शिव ठाकरे भी नजर आ रहे हैं. फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘बहुत इंतजार कर रहा था ना, लो देखो आपका अपना शिव आ गया.’ बता दें कि कुछ दिन पहले एक प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें एक कंटेस्टेंट ने शिव ठाकरे की शकल का मास्क पहना था. इस प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस ने इस बात के कयास लगाने शुरू कर दिए कि शिव ठाकरे अगले गैंग लीडर होंगे, और यह बात अब सच भी साबित हो गई.
शिव ठाकरे को रोडीज 19 का हिस्सा बनते देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया, ’गली से निकल कर सपनों के शहर में आ गया. छा गए ब्रो.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ’ऑडिशन से लेकर गेस्ट गैंग लीडर तक का सफर.’ बता दें कि, रोडीज का कर्म या कांड शो 3 जून से शुरू हो चुका है. अलग कंटेंट से भरे इस शो को हर शनिवार और रविवार शाम सात बजे एमटीवी और जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है.

 

Related Articles

Back to top button