अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती से अकोला के लिए रवाना हुआ शिवभक्तों का जत्था

राष्ट्रीय बजरंग दल ने उपलब्ध कराई गई नि:शुल्क बस

अमरावती/दि.5 – आज से अकोला के म्हैसपूर में पं. प्रदीप मिश्रा सिहोरवाले की शिवमहापुराण कथा का प्रारंभ हुआ, जो आगामी 11 मई तक चलेगी. ऐसे में इस कथा का श्रवण करने हेतु अमरावती से अकोला जाने के इच्छूक शिवभक्तों के लिए राष्ट्रीय बजरंग दल की अमरावती शहर शाखा द्बारा नि:शुल्क बस सेवा शुरु की गई है. जिसके जरिए आज पहले दिन की कथा का श्रवण करने हेतु इतवारा बाजार के बालाजी मंदिर व राजापेठ चौक से सैकडों शिवभक्त इन बसों में सवार होकर अकोला के लिए रवाना हुए.
अकोला जाने हेतु नि:शुल्क बस सेवा का लाभ लेने के लिए आज तडके 5 बजे से ही बालाजी मंदिर एवं राजापेठ चौक पर शिवभक्तों का जमावडा होना शुरु हो गया था और सभी शिवभक्त ‘श्री शिवाय नमस्तुभ्यम्’ का जयकारा लगाते हुए अमरावती से अकोला के लिए रवाना हुए. कथा समाप्ति पश्चात अमरावती के सभी भाविक इन्हीं बसों के जरिए वापिस लौटेंगे और आगामी 11 मई तक राष्ट्रीय बजरंग दल व महेश साहू द्बारा म्हैसपूर जाने के लिए इसी तरह से नि:शुल्क बस की सेवा उपलब्ध कराई जाएगी.
अमरावती से अकोला के लिए नि:शुल्क बस सेवा रवाना करते समय अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला महामंत्री प्रवीण गिरी, महानगर महामंत्री खुशाल आहारे, महानगर अध्यक्ष पवन श्रीवास, महानगर उपाध्यक्ष आकाश ठाकुर व कमल चावरे सहित अमित चव्हाण, अभिषेक दीक्षित, मोहित साहू, राहुल बाजड व धीरज जिरापुरे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button