अमरावतीमुख्य समाचार

शिवकुमार को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

न्यायालय के सामने महिलाओं का दिखा आरोपी के खिलाफ आक्रोश

अमरावती/प्रतिनिधि दि.27  – वनपरिक्षेत्र अधिकारी दिपाली चव्हाण के आत्महत्या के बाद आज सैकडों महिलाओं ने पुलिस थाने में दस्तक दी. इस दौरान आरोपी शिवकुमार को कब्जे में देने की मांग संपप्त महिलाओं ने की. इस समय महिलाओं के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने मानवी श्रृखंला तैयार कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. जहां पर धारणी न्यायालय ने दिपाली चव्हाण आत्महत्या मामले में शिवकुमार को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है.
यहां बता दें कि, मेलघाट व्याघ्र प्रकल्प के हरिसाल की वनपरिक्षेत्र अधिकारी पद पर कार्यरत दिपाली चव्हाण ने आत्महत्या किये जाने से सनसनी मच गई है. वरिष्ठों की परेशानियों से तंग आकर दिपाली चव्हाण ने खूद को गोली मारकर आत्महत्या किये जाने का आरोप है. वहीं उसके द्बारा लिखे गये सुसाईड नोट से भी अनेक बाते सामने आयी है. जिस अधिकारी से परेशान होकर दिपाली चव्हान ने आत्महत्या की थी. उस अधिकारी डीएफओ विनोद शिवकुमार को नागपुर से हिरासत में लिया था.

  •  सांसद नवनीत राणा ने चव्हाण परिवार को दी सांत्वना

शुक्रवार की देर रात दिपाली चव्हाण पर उनके गांव मोरगांव में अंतिम संस्कार किया गया. इस समय सांसद नवनीत राणा ने दिपाली चव्हाण के पार्थिव पर हार्रापण किया. और श्रद्धांजली दी. इसके बाद सांसद नवनीत राणा ने चव्हाण परिवार को सांत्वना दी.

Related Articles

Back to top button