मुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर में सब्जी विक्रेता पर गोलीबार

आरोपी फरार

नागपुर/दि.१८ – नागपुर शहर के सक्करदरा पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले एक गैस गोदाम के पास बुधवार की शाम में दो लोगों ने सब्जी विक्रेता युवक पर गोलीबारी की. इस घटना से नागपुर शहर में सनसनी मच गई है.
प्राथमिक जानकारी के मुताबिक सब्जी विक्रेता का नाम उमेश बताया गया है और उसका मेडिकल में उपचार चल रहा है. .यह घटना बुधवार की शाम ५ बजे घटित हुई.
मिली जानकारी के अनुसार सोमलवाडा परिसर में रहनेवाला उमेश यह सब्जी बिक्री का व्यवसाय करता है. बुधवार की शाम उमेश और उसके दो साथी एमएच-३१ एफएल-०२५५ की मोपेड से आशीर्वादनगर की बैंक कॉलोनी में पहुंचे. यहां पर उमेश का दो लोगों के साथ विवाद हुआ. दो लोगों में से एक ने देसी पिस्टल से उमेश की सिर की दिशा में गोली बरसायी और वहां से दोनों बदमाश फरार हो गए. गोली उमेश के सिर के एक अंदरूनी हिस्से को छूकर निकल गयी, जिसमें वह घायल हो गया. गोलीबारी की जानकारी मिलते ही अपराधा शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सुनील फुलारी,उपायुक्त गजानन राजमाने, पुलिस उपायुक्त अक्षय शिंदे, सहाय्यक पुलिस आयुक्त (प्रभारी) दिनकर ठोसरे, सक्करदरा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सत्यवान माने, बेलतरोडी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय आकोत सहित पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और घायल को मेडिकल में उपचार के लिए दाखिल किया. मोपेड के नंबर पर से घायल की पहचान हो पायी. उमेश फिलहाल बेहोश है. होश आने के बाद उस पर गोलीबारी करनेवालों के बारे में पूछताछ करने की जानकारी पुलिस ने दी.

Related Articles

Back to top button