अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती की श्वेता लाडेकर ने जीता खिताब

पुणे में हुई मिसेस, मिस और मिस्टर स्पर्धा

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१२ – राज्य के पुणे में मिस, मिसेस और मिस्टर महाराष्ट्र का प्रतियोगिता का स्टार फेअर, पल्लवी मोरे माने मॅडम द्वारा आयोजीत किया गया था. इस भव्य प्रतियोगिता में संपूर्ण महाराष्ट्र के कई जिलोें के युवक, युवतियां एवं महिलाओें ने सहभाग लिया. इस कार्यक्रम की शोभा बढाने के लिए महाराष्ट्र की फिल्म अभिनेत्री किशोरी शहाणे, बिग बॉस फेम सौरभ पटेल आदि ने मुख्य अतिथि का सम्मान प्राप्त किया.
इस प्रतियोगिता में अमरावती मयूर डान्स अकादमी की संचालिका किरण भेले मैडम को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था और उन्हेें किशोरी शहाणे के हाथों मोमेेंटो देकर सम्मानित किया गया. इस प्रतियोगिता में अमरावती की श्वेता लाडेकर ने मिस महाराष्ट्र का खिताब अपने नाम कर अमरावती नगरी का नाम रोशन किया है. साथ ही शहर की दीक्षा देशमुख ने सेकंड रनरअप का पुरस्कार प्राप्त किया तथा शहर की ही राधा ढेकेकर ने मिसेस महाराष्ट्र प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान हासिल किया. इस प्रतियोगिता में अमरावती की खुशी सावरकर को शो टॉपर के पुरस्कार से नवाजा गया.
इस प्रतियोगिता में जुरी परीक्षक के रूप में, मुंबई के रोहित शिंदे (मिस्टर महाराष्ट्र), श्रृति क्लिरेनस मैडम (मिस महाराष्ट्र एवं मिस आशिया) और निहारिका मैडम (सिलेब्रिटी) उपस्थित थे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु स्टार फेयर पल्लवी मोरे माने को किरण भेले का पूरा सहयोग मिला.

Related Articles

Back to top button