बुलढाणामुख्य समाचार

सिंदखेड राजा शहर की मृत महिला को तमिलनाडू में दिया गया कोविड टीक

सनसनीखेज मामला आया सामने

बुलढाणा/दि.३- जिले के सिंदखेड राजा शहर की एक मृत महिला को तमिलनाडू में कोविड का टीका लगावए जाने का सनसनीखेजन मामला सामने आया है. उक्त मृत महिला को टीका दिए जाने का प्रमाणपत्र भी डाउनलोड हुआ है. इस प्रकार से मृत महिला के रिश्तेदार हैरत में पड गए है.
मिली जानकारी के अनुसार सखूबाई गोपाल बरडे (75) का बीते १७ अप्रैल को निधन हुआ. शहर के आढाव गली में रहनेवाले मृत महिला के परिवार में महिला के पति गोपालराव, बेटा राजेश व भरापूरा परिवार है. इसी दरम्यिान राजेश बरडे के मोबाईल पर मंगलवार २ नवंबर को एक मैसेज आया. जिसमें सखूबाई बरडे ने कोविशिल्ड का पहला डोस लगाने की जानकारी मिली. सखूबाई के बेटे राजेश ने मैसेज की लिंक पर जाकर प्रमाणपत्र डाउनलोड किया. जिसमें तमिलनाडू राज्य का प्रमाणपत्र आया.
तमिलनाडू राज्य के यन्न्मंगलम पीएचसी यरोडे के टीकाकरण केंद्र पर सखूाबाई द्वारा २६ अक्टूबर २०२१ में टीकाकरण किए जाने का उल्लेख था. तमिल और अंग्रेजी भाषा में रहनेवाले प्रमाणपत्र को देखकर सखूबाई के रिश्तेदारों को जोरदार झटका लगा. महाराष्ट्र में निधन होनेवाली महिला का नाम तमिलनाडू में कैसे गया और उनको वहां पर टीका कैसे लगाया गया यह सवाल उठाया जा रहा है.

तमिलनाडू कभी देखा नहीं
राजेश बरडे ने बताया कि उनकी मां का निधन सात माह पहले हुआ. वहीं उन्होंने और परिवार के किसी भी सदस्य ने तमिलनाडू नहीं देखा है. यहां पर मृत मां के नाम का पंजीयन था. टीकाकरण होता है तब उस पर आधार कार्ड नंबर दिया जाता है. टीकाकरण होने का मैसेज महाराष्ट्र के मोबाईल नंबर पर आता है. यह सिर घूमा देनेवाली बात है.

Related Articles

Back to top button