अमरावतीमुख्य समाचार

सिटींग एमएलए सुलभाताई को तकलीफ नहीं होगी, देशमुख संगठन में काम करेंगे

नाना पटोले ने स्पष्ट किया

अमरावती/प्रतिनिधि दि.18 – अमरावती के पूर्व विधायक डॉ. सुनील देशमुख के दुबारा कांग्रेस में लौटने की वजह से अमरावती की मौजूदा विधायक सुलभा खोडके को किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं होने दी जायेगी. बल्कि डॉ. देशमुख को पार्टी में शामिल करते हुए उनके लिए अलग विचार किया जायेगा. जिसके तहत डॉ. देशमुख को संगठन में कोई जिम्मेदारी सौंपी जायेगी. इस आशय का प्रतिपादन कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले द्वारा किया गया है.
डॉ. सुनील देशमुख की कांग्रेस मे होने जा रही वापसी को लेकर अमरावती में होनेवाले संभावित राजनीतिक उलटफेर के संदर्भ में दैनिक अमरावती मंडल द्वारा बातचीत हेतु संपर्क किये जाने पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि, डॉ. सुनील देशमुख के पास कांग्रेस संगठन में काम करने का प्रदीर्घ अनुभव है और किसी समय मुकुल वासनिक जैसे नेताओं ने डॉ. देशमुख के नेतृत्व में काम किया है. ऐसे में उनके इस अनुभव का संगठन में लाभ उठाया जायेगा, ताकि प्रादेशिक स्तर पर संगठन को मजबूत किया जा सके. इसके साथ ही इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखा जायेगा कि, अमरावती में किसी भी तरह से अंतर्कलह व गुटबाजी की स्थिति न पैदा हो. बल्कि सभी लोग एक साथ मिलकर काम करे. अत: सभी ने इसे लेकर निश्चिंत रहना चाहिए.
पटोले ने अप्रत्यक्ष रूप से संकेत दिये कि अमरावती विधानसभा सीट पर आगामी विधानसभा चुनाव में सीटींग एमएलए यानी सुलभाताई को ही पार्टी की उम्मीदवारी दी जायेगी. इसका दूसरा मतलब यह निकलता है कि डॉ. सुनील देशमुख के साथ कांग्रेस प्रवेश हेतु फिलहाल विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारी की कोई शर्त तय नहीं की गई है. पटोले ने यही बयान कल भी कुछ अन्य अखबारों को दिया था.

Related Articles

Back to top button