अमरावतीमुख्य समाचार

साई नगर में नाकाबंदी के दौरान पकडे छह ट्रक

  •  तीन ट्रकों पर नंबर ही नहीं थे, नो एन्ट्री में पकडे गए

  •  चालान देकर पुलिस ने सभी ट्रकों को छोडा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.20 – फिलहाल पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह के निर्देश पर शहर में जगह-जगह नाकाबंदी की जा रही है. साई नगर चौक पर आज सुबह नाकाबंदी के दौरान ट्राफिक के नियमों का उल्लंघन कर शहर में नो एन्ट्री के दौरान प्रवेश करने वाले लगभग 6 ट्रकों को पुलिस ने रोका. इन 6 ट्रकों में 3 ट्रक ऐसे थे, जिनकी नंबर प्लेट ही गायब थी. राजापेठ की महिला पुलिस अधिकारी लिंगे के नेतृत्व वाले दल ने इन सभी ट्रकों को रोककर उन्हें चालान देकर छोड दिया.
उल्लेखनीय है कि सुबह सबेरे शहर में रेत के भरे ट्रक पुलिस की नजरे चुराकर दाखल होते है और शहर में ऑर्डर साइड पर रेत के ट्रक खाली करने के बाद यह ट्रक वापस चले जाते है. सुबह 8 के बाद ट्रकों को शहर में प्रवेश निषेध रहने के कारण यह ट्रक चालक बेनाम चौक से साई नगर होते हुए पुलिस की नजरे चुराकर ट्रक ले जाते है. आज सुबह साईनगर चौक पर पुलिस की नाकाबंदी थी. इस नाकाबंदी के दौरान एमएच 04/डीडी-5949, एमएच 34/एम- 4517, एमएच 27/बीएक्स-2488 आदि तीन ट्रक तथा तीन अशोक लेलैंड ट्रक जिनपर नंबर नहीं थे, वह नो एन्ट्री में पकडे गए. यह ट्रक उस समय पकडे गए, जब इस मार्ग से विद्यार्थियों का आवागमन बडी मात्रा में रहता है. भारी वाहनों को शहर में प्रवेश निषेध रहते हुए भी साईनगर में दाखिल हुए इन ट्रक चालकों को केवल चालान देकर छोडा गया.

बगैर नंबर के ट्रक कितने घातक

साईनगर में पुलिस की नाकाबंदी के दौरान तीन लेलैंड ट्रक बगैर नंबर के पाये गए. जिनके चालकों को मात्र चालान देकर पुलिस ने छोड दिया. दुर्भाग्य से ऐसे बगैर नंबर के वाहन अगर चोरी छिपे रेत ले जाते समय किसी को टक्कर मारकर भाग जाए तो ऐसे ट्रक चालकों का पता लगाना पुलिस के लिए ही सिरदर्द साबित होता है. इसकारण इन ट्रकों को चालान न देते हुए उनपर सख्त कार्रवाई करना जरुरी था, ऐसा मौके पर उपस्थित लोगों का कहना रहा.

Related Articles

Back to top button