अमरावतीमुख्य समाचार

फौजी मुल्ला, शाहिद और जमशेद चका रहे पुलिस को

तिवसा- वरूड में एटीएम में सेंध का मामला

* 41 लाख की उडाई थी कैश
अमरावती/ दि. 13– तिवसा और वरूड में बैंक की ऑटोमेटिक टेलर मशीन एटीएम गैस कटर से काटकर 41 लाख 47 हजार रूपए उडा लेने के मामले में प्रमुख आरोपी पुलिस को चकमा दे रहे हैं. आरोपियों के नाम का खुलासा हो गया हैं. वह आरोपी वरूड, तिवसा पुलिस के साथ- साथ अपराध शाखा के भी हाथ नहीं आ रहे. अपराध शाखा के प्रमुख किरण वानखडे ने बताया कि आरोपी बार- बार लोकेशन बदल रहे हैं. फिर भी पुलिस पथक आरोपी के पीछे लगी है.
* इनका है समावेश
पुलिस ने एटीएम से चोरी करने की दोनों घटनाओं में इस्तेमाल कार के चालक और मालक को ताबे में लेकर प्रमुख आरोपियों के नाम उगलवाए. कार चालक मो. तौफीक मो. कमरूद्दीन की गिरफ्तारी के बाद प्रमुख आरोपी मो. जमशेद इलियास, शाहीद मो. हसन और फौजी मुल्ला के नाम का खुलासा हुआ. इन तीनों को दबोचने पुलिस ने यहां वहां रेड की. पुलिस दस्ता आरोपियों को खोजने हरियाणा तक गया. अब तक तीनों प्रमुख आरोपी हाथ नहीं लगे हैं.
* एटीएम फोड दी चुनौती
आरोपियों ने विगत 8 जनवरी की रात सवा घंटे के अंतराल में तिवसा और वरूड के एटीएम गैस कटर से कांटे. नकद रकम उडा दी. अपराध में इस्तेमाल फोरव्हीलर एचआर 93/ ए-4248 जब्त की. जांच में मो. तौफीक का खुलासा हुआ. उसे पकडा गया. फिर उसकी निशानदेही पर आरोपियों की धरपकड की कोशिश है.

Related Articles

Back to top button