मुख्य समाचारविदर्भ

कहीं तू डी गैंग से मेरी सुपारी लेकर तो नहीं आया

अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली ने पूछा जयेश कांथा से सवाल

* कांथा उर्फ शाकीर के जेल आने से ‘डैडी’ को हुई घबराहट
नागपुर/दि.17 – माया नगरी मुंबई और अंडरवर्ल्ड में किसी समय अच्छी खासी दहशत और दबदबा रखने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली का ब्लड प्रेशर विगत दिनो जेल में आए एक परप्रांतिय अपराधी की वजह से अच्छा खासा बढ गया था. चूंकि वह अपराधी डी गैंग से संबंधित था. ऐसे में संभवत: वह अपनी सुपारी लेकर ही जेल में आया हो सकता है. ऐसा संदेह अरुण गवली को हुआ और उस अपराधी के जेल से बाहर जाने तक डैडी के रुप में विख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली काफी बेचैन रहा, ऐसी जानकारी है.
उल्लेखनीय है कि, कर्नाटक के कुख्यात अपराधी जयेश कांथा उर्फ शाकीर के अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम यानि डी कंपनी के साथ-साथ कुख्यात आतंकी अफसर पाशा के साथ बेहद नजदीकी संबंध है. जयेश ने बंगलुरु की जेल में रहने हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में फोन करते हुए 100 करोड रुपए की फिरौती मांगकर धमकी दी थी. जिसके बाद नागपुर पुलिस ने उसे बंगलुरु की जेल से अपनी हिरासत में लेकर नागपुर लाया. लेकिन उसके नागपुर जेल में पहुंचने से पहले ही उसकी कुंडली नागपुर जेल में बंद रहने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली तक पहुंच गई थी. जयेश उर्फ शाकीर लष्करे तैयबा, पीएफआई और डी कंपनी के लिए काम करता है. यह पता चलते ही अरुण गवली काफी बेचैन हो गया था और उसने जेल में बंद अपने साथीदारों की सहायता से खुद को अंडर कवर भी कर लिया था.
बेहद खास सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाकीर के जेल पहुंचने के दूसरे दिन सुबह अरुण गवली ने जेल कैंटीन में शाकीर से आमने-सामने मुलाकात करते हुए सीधे पूछा कि, तू डी कंपनी का आदमी है, मेरी सुपारी लेकर अंदर आया है क्या, जिस पर शाकीर ने जब नाकारार्थी जवाब दिया, तो अरुण गवली ने थोडी राहत की सास ली. साथ ही गवली द्बारा शाकीर को जुस व सिगरेट पीलाए जाने की भी जानकारी है. वहीं अब शाकीर के नागपुर जेल से बाहर चले जाने पर अरुण गवली की बेचैनी खत्म हुई है.

Related Articles

Back to top button