अमरावतीमुख्य समाचार

जिले में सपा लडेगी ग्रापं और पंस के चुनाव

पार्टी ने पत्रवार्ता में दी जानकारी

अमरावती प्रतिनिधि/दि.21 – समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अबू आसीम आझमी के आदेशानुसार पार्टी द्वारा अमरावती जिले में ग्राम पंचायत और पंचायत समिती का चुनाव लडा जायेगा. साथ ही विकास के मुद्दे पर यह चुनाव लडते हुए ग्रामीण क्षेत्र की जनता को किसान विरोधी कानूनों के सच से अवगत भी कराया जायेगा. इस आशय की जानकारी समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव हाजी जफर अली ने यहा बुलायी गयी पत्रकार परिषद में दी है.
स्थानीय श्रमिक पत्रकार भवन में बुलायी गयी पत्रकार परिषद में कहा गया कि, समाजवादी पार्टी हमेशा से ही ग्रामीण जनता और किसानों की हितैषी रही है, और समाजवादी पार्टी की सोच को अमरावती जिले के एक-एक गांव तक पहुंचाना बेहद जरूरी हो गया है, ताकि हर गांव में आपसी एकता और भाईचारे का वातावरण बनाया जा सके. इसके अलावा उन्हें उद्योगपतियों व पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बन चुकी सरकार के बारे में भी जानकारी दी जा सके. इस पत्रकार परिषद में केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों का विरोध करते हुए कहा गया कि, जब किसान इस कानून को मानना ही नहीं चाहते और उन्हें ऐसे किसी कानूनों की जरूरत ही नहीं है, तो फिर उन पर जबरन यह कानून क्यों थोपा जा रहा है, यह समझ से परे है. साथ ही कडाके की ठंड के बीच दिल्ली में देश का आम किसान आंदोलन कर रहा है. उनकी आवाज भी सरकार द्वारा सुनी नहीं जा रही. यह अपने आप में बेहद गलत बात है. जिसका पार्टी पूरी कडाई के साथ निषेध करती है.
इस पत्रकार परिषद में पार्टी के प्रदेश सचिव हाजी जफर अली, जिलाध्यक्ष सलीम खान, शहराध्यक्ष इमरान खान, उपाध्यक्ष शेख नौशाद, महासचिव तन्वीर मिर्झा व जकी नसीम, जिला कोषाध्यक्ष वहीद खान, शहर कोषाध्यक्ष मोहसीन खान, सचिव जाकीर हुसैन तथा मो. शकील, शेख जाहीद, मो. शाकीर, सलमान एटीएस तथा मो. वसीम आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button