मुख्य समाचारविदर्भ

जरुड में स्टेट बैंक का एटीएम गैस कटर से काटा

16.45 लाख की डकैती में अब तक सुराग नहीं

* विविध दिशाओं में गए जांच दल
वरुड/दि.13- जरुड की भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर 16 लाख 45 हजार रुपए उड़ा देने के मामले में स्वयं एसपी अविनाश बारगल के मार्गदर्शन में अलग-अलग जांच दल विभिन्न दिशाओं में फोरविलर सवार चोरों को खोज रहे हैं. कुछ खास सुराग अब तक लग नहीं पाया है. फिर भी पुलिस का अंदाज है कि शीघ्र ही चोरों को दबोच लिया जाएगा. आरोपियों की करतूत सीसीटीवी में दर्ज हुई है. यहीं से पुलिस को बड़ा सबूत मिला है. पड़ोसी मध्यप्रदेश तक पुलिस दल जांच कर रहा है.
उल्लेखनीय है कि गुरुवार देर रात हुई एटीएम से लाखों की कैश चोरी के कारण ग्रामीण पुलिस में खलबली मची है. घटना वहां स्थापित सीसीटीवी में दर्ज हुई है. पुलिस इसी आधार पर चोरों की खोजबीन में जुट जाने का दावा कर रही है.
जानकारी के अनुसार सीसीटीवी में दो लोग एटीएम फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बाहर लाल रंग की कार भी दिखाई दे रही. जिसका नंबर 0423-2520 नजर आ रहा है. अंदाजा है कि एटीएम काटकर लाखों की कैश लेकर आरोपी इसी कार से फरार हो गए. इस वाहन की तलाश सरगर्मी से की जा रही है.
यह भी स्मरण करा दें कि पुलिस ने प्रबंधक पवन भोकरे की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है. यह भी बताया गया कि एटीएम में सायरन सिस्टम लगा था. जिसके कारण उसके बजते ही मुंबई से कंपनी ने तत्काल बैंक के सिपाही किशोर बेलसरे को सूचित किया. बेलसरे ने जगह के मालिक विलास दिवराले को जानकारी दी. दिवराले जब तक मौके पर पहुंचते, आरोपी भाग गए थे. यह भी पता चला कि लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे का उपयोग किया. फिर एटीएम गैस कटर से काटा.
पुलिस को सूचना मिलने के बाद यहां-वहां टीम दौड़ाई गई है. एसपी अविनाश बारगल मौके पर पहुंचे. उन्होंने मातहतों को उचित निर्देश दिए हैं. दो रोज पहले ही ग्रामीण अपराध शाखा ने 13.50 लाख की लूट का भंडाफोड़ किया था. आरोपियों को दबोचा था. अब फिर ग्रामीण पुलिस के सामने एटीएम से कैश चोर ने चुनौती पेश कर दी. किन्तु इस बार लुटेरों को शीघ्र दबोच लेने का विश्वास पुलिस जता रही है. थानेदार चौगांवकर और उनके मातहत तहकीकात में जुटे हैं.

 

Related Articles

Back to top button