अमरावतीमुख्य समाचार

युवा सेना के प्रदेश सचिव 15 व 16 को जिले में

युवा सेना की शहर व जिला ईकाई का करेंगे पुनर्गठन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.12 – शिवसेना की युवा ईकाई रहनेवाली युवा सेना के अध्यक्ष तथा राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के बेहद नजदिकी एवं खासमखास रहनेवाले युवा सेना के प्रदेश सचिव आदित्य सरदेसाई आगामी 15 व 16 जुलाई को अमरावती जिले के दौरे पर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक अपने इस दौरे के तहत वरून सरदेसाई विगत दो वर्षों के दौरान अमरावती जिले में युवा सेना द्वारा किये गये कामों की समीक्षा करेंगे. साथ ही युवा सेना की शहर व जिला कार्यकारिणी का पुनर्गठन भी करेंगे. जिसके लिए वे शहर व जिला पदाधिकारियों को बदलने की प्रक्रिया के तहत अलग-अलग पदों पर काम करने के इच्छुक युवा सैनिकों का साक्षात्कार भी लेंगे.
ज्ञात रहें कि, अमरावती जिले में विगत कुछ समय से युवा सेना काफी हद तक निष्क्रिय चल रही है. इस बात से अवगत होने के बाद युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे द्वारा अपने खासमखास वरून सरदेसाई को बतौर पर्यवेक्षक अमरावती भेजा जा रहा है. बता दें कि, इससे पहले अमरावती में युवा सेना के तीन जिला प्रमुख हुआ करते थे. जिनमें पराग गुडधे, श्याम धाने पाटील व प्रकाश मारोडकर का समावेश था. इनमें से पराग गुडधे अब शिवसेना के महानगर प्रमुख नियुक्त हो गये है और युवा सेना एक जिला प्रमुख पद विगत दो वर्षों से रिक्त पडा है. वहीं शेष दो पदों पर श्याम धाने व प्रकाश मारोडकर अभी भी कार्यरत है. किंतु विगत दो वर्षों से शहर सहित जिले में युवा सेना की कोई विशेष सक्रियता नहीं दिखाई दे रही है. ऐसे में युवा सेना के कार्यों व सक्रियता की शहर व तहसीलनिहाय समीक्षा करने के साथ ही संगठन के प्रदेश सचिव वरून सरदेसाई द्वारा नये चेहरों को मौका देने के लिए इच्छुक युवा सैनिकों के इंटरव्यू लिये जायेंगे.
पता चला है कि, युवा सेना के जिला प्रमुख पद की रेस में श्याम धाने व प्रकाश मारोडकर के साथ ही प्रवीण विधाते, मुन्ना शर्मा तथा शिवराज चौधरी भी है. जिनके द्वारा वरून सरदेसाई के समक्ष युवा सेना जिला प्रमुख के रूप में अपनी दावेदारी पेश करते हुए इस पद हेतु साक्षात्कार दिये जायेंगे. ऐसे में वरून सरदेसाई के आगामी दौरे को देखते हुए शहर सहित जिले के सभी युवा सैनिकों में अच्छीखासी उत्सूकता व जोश का माहौल है.

Related Articles

Back to top button