अमरावतीमुख्य समाचार

मरीज के परिजन से 3 लाख की रकम चुराई

अकोला के डॉ. खान अस्पताल की घटना

अकोला/प्रतिनिधि दि.23 – सीविल लाईन्स पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत दवा बाजार स्थित डॉ. रहेमान खान के अस्पताल में इलाज हेतु भरती रिसोड निवासी मरीज के साथ मौजूद महिला के पास से अज्ञात चोरों ने करीब 3 लाख रूपये की नकद रकम चुरा ली. रविवार की शाम घटित इस घटना को लेकर सिविल लाईन पुलिस द्वारा अपराध दर्ज करते हुए चोरों की खोजबीन शुरू की गई है.
जानकारी के मुताबिक वाशिम जिले के रिसोड निवासी प्रा. अनिस खान अपने पिता व पत्नी को साथ लेकर डॉ. रहेमान खान के अस्पताल में रविवार को पहुंचे. जहां पर अपने पिता को डॉक्टर के कैबिन में ले जाते समय उन्होंने अपने पास मौजूद 3 लाख रूपये की नकद रकम बाहर बैठी अपनी पत्नी के पास सुरक्षित रखने हेतु दी. किंतु उन पर नजर गडाये बैठे कुछ महिला व पुरूषों ने प्रा. अनिस खान की पत्नी को बातचीत के जाल में फांसते हुए उनके पास से यह रकम चुरा ली. पश्चात जब प्रा. अनिस खान अपने पिता के साथ डॉक्टर के कैबिन से बाहर आये और उन्होंने इस रकम को लेकर अपनी पत्नी से पूछताछ की, तब 3 लाख रूपये की रकम चोरी होने की बात सामने आयी. जिसके पश्चात उन्होंने तुरंत ही सिविल लाईन्स पुलिस स्टेशन पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करायी और पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध दर्ज करते हुए चोरों की खोजबीन शुरू की.

  • सीसीटीवी कैमेरे में कैद हुए चोर

डॉ. रहेमान खान के अस्पताल में चारों ओर सीसीटीवी कैमेरे लगे हुए है. जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में जांच करने हेतु जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो उसमें चोर साफ तौर पर दिखाई दिये. ऐसे में उम्मीद है कि, चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button