मुख्य समाचार

खत्री कंपाउंड की दो दुकानों में चोरी, एक में प्रयास

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ नाबालिक चोर

नगद रुपए, मोबाइल, चांदी की मूर्तियां चुराया
अमरावती-/ दि.20  सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के खत्री कंपाउंड स्थित दवा दुकान व एक ऑटो मोबाइल की दुकान में घुसकर चोर ने गल्ले से नगद रुपए, चांदी की मूर्ति व मोबाइल चुरा लिया. इतना ही नहीं तो समीपस्थ एक खाली दुकान में शटर खोलकर चोरी का प्रयास भी किया. चोरी की घटना को अंजाम देते वक्त एक नाबालिग चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर फूटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरु की है.
दवा होलसेलर भूषण किशोरराव हरकुट (28, ग्रीन पार्क कॉलोनी, फर्शी स्टॉप) ने सिटी कोतवाली पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वे 19 अगस्त को रात के वक्त दुकान बंद कर घर चले गए थे. 20 की सुबह जब वे दुकान पहुंचे तो दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया. दुकान में रखी 3 हजार रुपए कीमत की 50 ग्राम लक्ष्मी व श्रीगणेश की चांदी की मूर्ति 500 रुपए कीमत की 10 ग्राम चांदी का लक्ष्मीदेवी का सिक्का, 13 हजार 500 रुपए नगद, ऐसे कुल 17 हजार का माल चोरी हो गया.
इसी तरह इस दुकान के समीप राजकुमार खत्री ऑटो मोबाइल नामक दुकान के शटर का ताला तोडकर चोर ने दुकान से तीन मोबाइल और गल्ले में रखे 2 से 3 हजार रुपए चिल्लर चुराने के साथ ही मोटरसाइकिल की चाबी भी साथ में ले गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद इसी मार्केट की एक खाली दुकान का शटर तोडकर चोर ने वहां भी चोरी का प्रयास किया, परंतु उसकी बदकिश्मती से उस दुकान में उसके हाथ कुछ नहीं लगा. परंतु खत्री मार्केट में चोरी करते वक्त चोर यहां लगे सीसीटीवी कैमने में कैद हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके का जायजा लेते हुए अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button