अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में 10 स्थानों पर कडी नाकाबंदी

रात में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बंदोबस्त तैनात

  • हर ओर की जा रही जबर्दस्त निगरानी

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१४ – इन दिनों मानो अपराधिक वारदातों की बाढ आयी हुई है, और अपराधिक तत्वों के हौसले बेहद बुलंद है. जिसे बेहद गंभीरता से लेते हुए शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने आयुक्तालय अंतर्गत आनेवाले सभी दस पुलिस थाना क्षेत्रों में कडा पुलिस बंदोबस्त लगाने का निर्देश जारी किया है. जिसके तहत पुलिस द्वारा चोरी और झपटमारी के मामलों को देखते हुए शहर में 10 स्थानों पर नाकाबंदी लगाते हुए असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू की गई है.
इन दिनों सीपी डॉ. आरती सिंह की ओर से जारी आदेश के चलते रात 9 बजे से ही शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस एक्टिव होने लगी है. जिसके तहत सभी थानों के पुलिस दल अपने-अपने कार्यक्षेत्र अंतर्गत रात 9 बजते ही गश्त लगाना शुरू कर देते है. साथ ही पुलिस द्वारा इन दिनों हर एक संदेहित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करनी भी शुरू की गई है. इसके अलावा शहर के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर रात 11 बजे से तडके 3 बजे तक नाकाबंदी की जाती है और रात के समय इन चौराहों से होकर गुजरनेवाले हर एक वाहन को रूकवाकर कडाई के साथ पूछताछ की जाती है. साथ ही साथ रात के समय क्यूआरटी पथक, दामिनी पथक व बीट मार्शल द्वारा भी पूरे शहर में गश्त लगायी जा रही है.
सर्वाधिक उल्लेखनीय बात यह है कि, कई बार पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह खुद रात के समय गश्त पर बाहर निकल रही है. उनके साथ पुलिस उपायुक्त यशवंत सोलंके व शशिकांत सातव भी ऑन रोड उतरते हुए पूरे शहर में कानून व व्यवस्था की स्थिति का जायजा ले रहे है. इसके अलावा पुलिस आयुक्त डॉ. सिंह के निर्देश पर विभिन्न पुलिस थाना क्षेत्रों में ऑपरेशन ऑल आउट व कोम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button