अमरावतीमुख्य समाचार

दो साल की बालिका के साथ अश्लिल हरकतें

फ्रेजरपुरा पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२७ – फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो साल की बालिका के साथ अश्लिल हरकतें किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद फ्रेजरपुरा क्षेत्र वासियों ने पुलिस थाने परिसर में आरोपी को शीघ्र पकडने की मांग की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया.
मिली जानकारी के अनुसार फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र परिसर में रहने वाले 52 वर्षीय राजेश पहाडन ने अपने पडोस में रहने वाले व्यक्ति की दो साल की बालिका को मिठाई देने के बहाने बाहर ले जाकर और उसके बाद घर में लाकर अश्लिल कृत्य किया. बालिका की रोने की आवाज सुनाई देते ही पडोस में रहने वाले दूसरे व्यक्ति ने जाकर देखा तो उसने शोर मचाया और राजेश पहाडन को पीटा भी, लेकिन तभी राजेश वहां से भाग निकला. घटना की खबर हवा की तरह परिसर में फैलते ही नागरिकों की भीड उमड गई. पुलिस को जानकारी मिलते ही वे भी घटनास्थल पहुंचे और कुछ ही समय में आरोपी राजेश पहाडन को हिरासत में लिया गया. आरोपी राजेश पहाडन के खिलाफ धारा 376, 376(अ) (ब), 342 पोस्को 4, 6 अंतर्गत कार्रवाई की गई.
पता चला है कि, आरोपी राजेश पहाडन और पीडित बालिका के पिता एकसाथ काम करते है. पीडित बालिका के पिता आरोपी राजेश के घर में कुछ दिनों पहले किराये से रह रहे थे. कुछ दिनों बाद पीडित बालिका के पिता ने राजेश के घर के बाजू में किराये पर घर लिया था. इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी राजेश ने बालिका के साथ अश्लिल हरकतें की. मामले की जांच फे्रजरपुरा पुलिस कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button