अमरावतीमुख्य समाचार

श्रध्दा फैमिली शॉपी में जोरदार खरीदारी

एक ही छत के नीचे पूरे परिवार के लिए कपडे

अमरावती/ दि.7– बिजीलैंड स्थित श्रध्दा फैमिली शॉपी में दिवाली, धनतेरस की जोरदार ग्राहकी की धूम मची है. अमरावती ही नहीं पास पडोस के गांवों नगरों से भी लोग यहां उमडे है. इस भव्य शोरूम में परिवार के सभी सदस्यों के लेेटेस्ट डिजाइन के कपडे उपलब्ध होने से उन्हेें सुविधा हो गई है और रेट भी किफायती रहने की भावना अनेक ग्राहक व्यक्त कर रहे हैं. यह फैमिली शॉपी पूरण लाला व अन्य द्बारा संचालित हैं. गत सितंबर में ही श्रध्दा शॉपिंग उत्सव का जोरदार आयोजन वे कर चुके है. जिसे पूरे क्षेत्रवासियों ने बढिया रिस्पॉन्स दिया.
* शेरवानी, साडियां भी
श्रध्दा फैमिली शॉपी की अनेक खूबियां हैं. यहां मेन्सवेअर व लेडिज वेअर एक साथ उपलब्ध है. बच्चों के भी कपडों की विशाल रेंज रहने से बच्चे यहां कपडे लेकर खुश हो जाते हैं. शेरवानी, कोट सूट, पेंट शर्ट के साथ फॉर्मल वियर की जबर्दस्त रेंज हैं. उसी प्रकार साडियां , बनारसी, शालू, घागरा-ओढनी, लहंगा और रेगुलर आइटम है ही. युवतियों के बिल्कुल नये कलर्स और डिजाइन के भरपूर वैरायटी के कपडे उपलब्ध हैं. जिससे ग्राहक यहां से खुश होकर ही खरीदारी का संतोष चेहरे पर लेकर निकल रहे हैं. दिवाली पर यहां के कपडे पहनकर लक्ष्मी पूजा और त्यौहार का उत्साह सोच कर ग्राहक रोमांचित हो रहे हैं.

*राज दरबार में बंगाली कुर्ते भी
जवाहर रोड के मेन्सवेयर शोरूम राज दरबार में भरपूर रेंज होने से ग्राहक उमडे हैं. बंगाली कुर्ता, शेरवानी की बडी रेंज रहने की जानकारी संचालक रितेश सावरा ने दी और बताया कि रिस्पॉन्स बढिया हैं. कोट सूट, इंडो वेस्टर्न, जीन्स, टी शर्ट, लोअर की बडी रेंज रहने से और बिल्कुल नया स्टॉक होने से ग्राहक खुश होकर खरीदारी कर रहे हैं. सावरा ने बताया कि अमरावती और आसपास के नगरों के कस्टमर्स आ रहे हैं. उनके सिलेक्शन को बढा पसंद किया जा रहा हैं. रेट रिजनेबल रहने के साथ जबर्दस्त रेंज से कस्टमर आकर्षित हो रहे है और अपने मित्रगणों को भी यहीं से शॉपिंग के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button