अमरावतीमुख्य समाचार

अभ्यासिका व ई-ग्रंथालय प्रवेश की शुरुआत

30 अक्तूबर तक लिया जा सकता है प्रवेश

  • अमरावती जिला मराठी पत्रकार संघ का उपक्रम

अमरावती/प्रतिनिधि दि.21 – अमरावती जिला मराठी पत्रकार संघ व्दारा संचालित अभ्यासिका तथा ई-ग्रंथालय में प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ की गई है. शहर में पढने वाले और प्रामुखता से स्पर्धा परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाकों माफक दरों में अभ्यासिका के अलावा ई-ग्रंथालय का लाभ मिल सके. इसी उद्देश्य से पत्रकार संघ की ओर से यह उपक्रम शुुरु किया गया है. इसके लिए 30 अक्तूबर तक मराठी पत्रकार भवन, वॉलकट कंपाउंड में प्रवेश प्रक्रिया शुरु की गई है.
बता दें कि, शहर के मध्य क्षेत्र में स्थित वॉलकट कंपाउंड नजदीक जिला मराठी पत्रकार भवन में राज्य सरकार के सहयोग के अलावा अध्यक्ष अनिल अग्रवाल की संकल्पना से एक अत्याधुनिक अभ्यासिका का निर्माण किया गया है. 1 नवंबर से यह अभ्यासिका शुरु होगी. इस अभ्यासिका का उद्घाटन पूर्व पालकमंत्री प्रवीण पोटे पाटील के हाथों हो चुका है. शहर में पढने वाले तथा स्पर्धा परीक्षा की तैयारी करने वाले युवकों के लिए अत्यल्प दरों में अभ्यासिका की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए अमरावती जिला मराठी पत्रकार संघ ने कदम बढाया है. छात्रों के लिए विविध प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराकर दी गई है. यहां पर बेहतर बैठक व्यवस्था, ठंड व शुध्द पेयजल, स्वच्छतागृह की सुविधा उपलब्ध कराकर दी गई है.
इस अभ्यासिका में प्रवेश लेने के लिए अमरावती जिला मराठी पत्रकार संघ के महासचिव प्रफुल्ल घवले के मोबाइल नंबर 9370104293, अभ्यासिका समन्वयक तथा प्रसिध्दि प्रमुख गौरव इंगले के मोबाइल नंबर 9403387752, बबलू दोडके के मोबाइल नंबर 9371247675 पर संपर्क कर सकते है. इसके अलावा ऑनस्पॉट आवेदन भरने के लिए वॉलकट कंपाउंड स्थित पत्रकार भवन में मनीष डोंगरे के मोबाइल नंबर 9545832719 पर संपर्क करने का आह्वान जिला मराठी पत्रकार संघ की ओर से किया गया है.

  • वायफाय सहित डिजिटल लाइब्ररी का भी लाभ

जिला मराठी पत्रकार संघ की ओर से अभ्यासिका में छात्रों के लिए नि:शुल्क वायफाय सुविधा भी उपलब्ध कराकर दी है. इसके अलावा यहां पर स्पर्धा परीक्षा की गिनीचुनी किताबों का लाभ भी छात्र ले पायेंगे. डिजिटल लाइब्ररी से नये आधुनिक किताबों का एक्सेस भी दिलवाया जाएगा. इसके लिए पत्रकार संघ अब तक कार्यरत है.

Related Articles

Back to top button