अमरावतीमुख्य समाचार

सुमित शर्मा (बालाजी) सड़क हादसे का शिकार

  • गोंदिया जिले की देवरी तहसील में भीषण दुर्घटना

  • शर्मा की मौके पर ही मौत

अमरावती/प्रतिनिधि दि. ४ – अ. भा. ब्राह्मण महासंघ की युवा आघाड़ी के पूर्व जिलाध्यक्ष तथा बालाजी नमकीन के स्थानीय वितरक व बालाजी एजेंसीज के संचालक सुमित रामकिशोर शर्मा (32) की रविवार 4 अक्तूबर को गोंदिया के निकट देवरी तहसील में हुए सड़क हादसे में निधन हो गया.
जानकारी के मुताबिक सुमित शर्मा को चार माह पूर्व ही पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई थी तथा वे अपनी पत्नी और नवजात बच्चे को लाने हेतु अपनी कार लेकर रायपुर जा रहे थे. लेकिन उनकी कार जैसे ही देवरी शहर से होकर गुजर रही थी, तभी एक पुलिया पर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क हादसे का शिकार गई और एक पिल्लर से जा भिड़ी. यह भिड़त इतनी खतरनाक थी कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया तथा सुमित शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई.
सुमित शर्मा के अकस्मात निधन की खबर मिलते ही अमरावती के सकल ब्राह्मण समाज सहित व्यापारिक क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त हो गई है.

नवजात बच्चे का स्वागत करने कमरा सजाकर रवाना हुए थे सुमित

पता चला है कि अपने नवजात बच्चे सहित अपनी पत्नी को प्रसूति पश्चात पहली बार घर लाने के लिए सुमित शर्मा काफी उत्साहित थे और उन्होंने बड़े प्यार व शौक से पत्नी व बच्चे के लिए घर का एक कमरा सजाया था और एक एक चीज करीने से इकठ्ठा की थी, जिसके बाद वे रविवार की सुबह ही अमरावती से रायपुर जाने के लिए रवाना हुआ थे. लेकिन बीच रास्ते में ही सुमित शर्मा एक सड़क हादसे का शिकार हो गये.

 हंसमुख और सेवाभावी व्यक्तित्व थे सुमित

साईंनगर परिसर के महेशनगर परिसर में रहनेवाले सुमित शर्मा एक बेहद सेवाभावी और समर्पित व्यक्तित्व रहने के साथ ही हंसमुख स्वभाव के धनी थे. कोरोना काल के दौरान सुमित शर्मा ने अ.भा. ब्राह्मण महासंघ द्वारा किये गये सहायता कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. साथ ही वे समाज के सभी आयोजनों व कार्यक्रमों को सफल बनाने में सक्रिय भूमिका निभाया करते थे. उनका अकस्मात निधन अमरावती के सर्वशाखीय व सर्वभाषिक ब्राह्मण समाज के लिए अपूरणीय क्षति कहा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button