अमरावतीमुख्य समाचार

सुसाईड नोट : दोनों बहु और नौकरानी को बताया जिम्मेदार

दूर के रिश्तेदारों के भी बयान लेंगी पुलिस

  • मामले का जल्द ही पर्दाफाश होने की संभावना- थानेदार सूर्यवंशी

अमरावती प्रतिनिधि/दि.13- राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के बडनेरा रोड स्थित नई रघुवीर मिठाई के पीछे भाग में रेल पटरी से रेल इंजन गुजरते समय सामने आकर शहर के विख्यात डॉ.निचत के पिता भगवान विठोबाजी निचत ने कटकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में घर की तलाशी लेते समय पुलिस को बिस्तर के निचे भगवान निचत व्दारा मृत्यु पूर्व लिखा सुसाईड नोट बरामद हुआ है. उस नोट में दोनों बहु व नौकरानी को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया. जिसके आधार पर राजापेठ पुलिस ने अपराध दर्ज किया है, अब पुलिस दोनों बहुओं, नौकरानी और करीबी व दूर के रिश्तेदारों के भी बयान लेगी. जल्द ही इस आत्महत्या के मामले का पर्दाफाश होने का अनुमान राजापेठ के थानेदार किशोर सूर्यवंशी ने जताया है.
जानकारी के अनुसार शहर के प्रसिध्द डॉ.निचत के पिता भगवान निचत ने 6 अक्तूबर की दोपरह रेल इंजन से आत्महत्या कर ली. इसके जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. उस वक्त पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरु की थी. भगवान निचत व्दारा आत्महत्या किये जाने से शहर में सनसनी मच गई. बडे घराने के होने के बाद भी भगवान निचत ने आखिर आत्महत्या क्यों कि यह प्रश्न के साथ तरह तरह की चर्चाएं चल रही थी. इस दौरान पुलिस ने घर के सदस्यों से पूछताछ भी की थी. परंतु आत्महत्या के मामले का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया.
तब पुलिस ने तहकीकात करते हुए घर की तलाशी शुरु की. इस दौरान पुलिस को भगवान निचत के पलंग के बिस्तर के निचे एक सुसाईड नोट मिला. मृत्युपूर्व भगवान निचत ने लिखे सुसाईड नोट में स्पष्ट कहा है कि उनकी मौत के लिए दोनों बहु और नोैकरानी जिम्मेदार रहेगी. इतना ही नहीं तो सुसाईड नोट में यह भी लिखा है कि इस मामले की पुलिस व्दारा कडी जांच की जाए. इस तरह सुसाईड नोट में लिखा होने के कारण भगवान निचत की आत्महत्या के मामले की गुत्थी और उलझने लगी. भगवान निचेत व्दारा दिये गए संकेत के अनुसार राजापेठ पुलिस ने दोनों बहुएं और नोैकरानी के खिलाफ दफा 306, 34 के तहत अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की है. अब दोनों बहु, नौकरानी के बयान लेने के साथ ही पुलिस इस रहस्यमयी आत्महत्या के मामले में पुलिस करीबी रिश्तेदार, आसपडोस के लोग औरदूर के रिश्तेदारों के बयान भी लेंगी, उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश होगा, फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है, ऐसी जानकारी भी राजापेठ के थानेदार किशोर सूर्यवंशी ने दी.

Related Articles

Back to top button