अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती का सैय्यद तौसीफ नागपुर में गिरफ्तार

केवल 5 मीनट में घर साफ करने में माहीर है मामा-भांजे

  • मामा के साथ मिलकर चोरी करता था

अमरावती प्रतिनिधि/दि.११ – स्थानीय नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के तहत रहने वाला शातिर चोर सैय्यद तौसीफ सैय्यद आसीफ (18) को उसके मामा के साथ चोरी के मामले में नागपुर की कलमना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह मामा, भांजे का गिरोह मात्र 5 मीनट में घर में सेंधमारी करने में माहीर है. उनके पास से अमरावती में हुई चोरियों की घटनाओं का भी पता चल सकता है.
मामा शेख जावेद उर्फ बबलू शेख भुरु (45, मांजरी), उसका भांजा सैय्यद तौसीफ सैय्यद आसीफ (18 नागपुरी गेट, अमरावती), अहफाज शेख अनीस शेख (30, बीड) और उनके साथ सराफा व्यापारी तेजस रत्नाकर गुरव (28, रॉयल होम्स अपार्टमेंट, वाठोडा) आदि को कलमना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
कुछ दिन पहले कलमना के आदर्श नगर स्थित राजेंद्र फागुजी परतेकी (45) के घर चोरी हुई. इस मामले में कलमना पुलिस में सेंधमारी का मामला दर्ज किया. पुलिस उपायुक्त निलोत्पल के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विश्वनाथ चव्हाण, उपनिरीक्षक अनिल इंगोले, हेडकाँस्टेबल दिलीप जाधव, चंद्रशेखर यादव, प्रशांत गभणे, प्रफुल्ल ढवले, अजय शुक्ला, धनराज शिंगुवार, प्रशांत लांजेवार आदि ने सेंधमारों का पता लगाना शुरु किया. एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मामा व उसके दो भांजो को गिरफ्तार किया. उन्होंने चोरी के जेवरात तेजस को बेचने की बात पुलिस को बताई. उसके बाद पुलिस ने तेजस को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने सेंधमारी के 6 मामलों का पर्दाफाश किया है. लगभग सव्वातीन लाख के जेवरात जब्त किये है.

  • श्रमिक बनकर करते थे रेकी

मामा और भांजे बांधकाम श्रमिक बनकर कलमना व आसपास के परिसर में सुबह घुमते थे. बांधकाम शुरु रहने वाले घर के पास का तालाबंद मकान तलाशते थे. रेकी कर रात में तालाबंद घर में सेंधमारी करते थे, ऐसा पुलिस जांच में निष्पन्न हुआ है. उनके पास से चोरी के अन्य मामले प्रकाश में आने की संभावना है.

Related Articles

Back to top button