अमरावतीमुख्य समाचार

रहाटगांव रोड उड्डानपुल पर भीषण हादसा

ट्रेलर से दुपहिया जा टकराई

  • एक युवक की मौत, दूसरा घायल

अमरावती प्रतिनिधि/दि.28 – अमरावती शहर से चंद दूरी पर स्थित रहाटगांव रोड उड्डान पुल के पास सोमवार की दोपहर 4 बजे के करीब भीषण हादसा हुआ है. इस हादसे में मोटरसाइकिल ट्रेलर से पीछे से टकरा गई. जिसमें तिवसा तहसील में रहने वाले एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है. उसे उपचार के लिए इर्विन अस्पताल में भर्ती किया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार तिवसा तहसील के वाठोडा खुर्द में रहने वाला युवक मनोज ढोबाले अपने अन्य साथी ऋषिकेश घाटोल के साथ सोमवार की सुबह मोटरसाइकिल नंबर एमएच 27/9857 से शहर के पीडीएमसी अस्पताल में आया था. यहां से दोपहर के समय वे मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहे थे. इन युवकों की मोटरसाइकिल के ठीक आगे ट्रेलर नंबर ओडी 15/एन-7955 अमरावती से नागपुर की दिशा में जा रहा था तभी युवकों की मोटरसाइकिल उड्डानपुल के नजदीक ट्रेलर से जा टकराई. यह हादसा इतना भीषण था कि दुपहिया चला रहा मनोज ढबाले ट्रेलर की चपेट में आ गया. वहीं उसका साथी भी हादसे का शिकार हो गया. हादसे में जहां मनोज ढबाले की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं उसका साथी ऋषिकेश घाटोल सडक पर घायल अवस्था में पडा रहा. हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड जमना शुरु हो गया था. इसी दौरान वहां से गुजर रहे राकांपा के अल्पसंख्य अध्यक्ष वहीद खान ने तुरंत नांदगांव पेठ के पीआई से संपर्क किया और घटना के बारे में जानकारी दी. इसी बीच नांदगांव पेठ पुलिस घटनास्थल पहुंची और घायल को उपचार के लिए इर्विन अस्पताल में लाया. इस समय घटनास्थल पर लोगों की भीड देखते हुए क्यूआरटी टीम को भी बुलाया गया. क्यूआरटी टीम ने घटनास्थल पहुंचकर भीड को वहां से हटाया. वहीं युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए इर्विन भेजा गया. इस हादसे के बाद से ट्रेलर चालक ट्रेलर छोडकर घटनास्थल से फरार हो गया है. मृतक मनोज ढबाले की जेब में पीडीएमसी की एक पर्ची पायी गई है. जिसमें सुबह 9 बजे का टाईम लिखा गया है. जिससे पता चल रहा है कि वह पीडीएमसी अस्पताल में काम के सिलसिले में अपने साथी के साथ आया था.

  • हादसा देख महिला हुई बेहोश

रहाटगांव उड्डानपुल के नजदीक ट्रेलर और मोटरसाइकिल के बीच हुआ भीषण हादसा देख वहां से पैदल गुजर रही महिला बेहोश हो गई. उक्त महिला को क्यूआरटी की टीम ने वाहन में डालकर अस्पताल में उपचार के लिए लाया.

Related Articles

Back to top button