मुख्य समाचार

ठाकरे सेना आघाड़ी के साथ ही

राष्ट्रवादी कांग्रेस में फूट पश्चात पार्टी की बैठक में निर्णय

मुंबई/दि.5- राष्ट्रवादी कांग्रेस में फूट होने के बाद भी शिवसेना (उबाठा) पार्टी यह महाविकास आघाड़ी के ही साथ रहेगी, ऐसा निर्णय उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में मंगलवार को हुई बैठक में किया गया. समान नागरी कानून को समर्थन देने के साथ ही उद्धव के महाराष्ट्र दौरे का नियोजन भी इस बैठक में किया गया.
शिवसेना उबाठा पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मातोश्री में पार्टी के सभी विधायक, सांसद व उपनेताओं की बैठक बुलाई थी. राष्ट्रवादी की पार्टी फूट पश्चात राज्य के विविध निर्वाचन क्षेत्र में इसका क्या परिणाम होगा, इस संदर्भ में समीक्षा लेते समय विविध विषयों पर इस बैठक में चर्चा की गई.
पार्टी प्रमुखों ने भी बैठक बुलाई थी. इस समय विधायक भास्कर जाधव ने कहा कि हम महाविकास आघाड़ी के ही साथ है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे शीघ्र ही राज्य का दौरा करेंगे. इस दौरे में संगठना को मजबूत करने के लिए हम नागरिकों तक पहुंचेंगे.
बैठक में उपस्थित सभी पार्टी नेता व लोक प्रतिनिधियों को उद्धव ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस में हुई बंड पश्चात महाविकास आघाड़ी में रहना है या नहीं, ऐसा पूछे जाने पर सभी ने हाथ ऊपर कर महाविकास आघाड़ी में ही रहना है, ऐसा निर्णय दिया. यह जानकारी जाधव ने दी. राज एवं उद्धव ठाकरे ने एक साथ आने बाबत किसी भी प्रकार की चर्चा बैठक में नहीं हुई. यह चर्चा प्रसार माध्यम से ही सामने आ रही है. ऐसा भी उन्होंने बताया.
उद्धव ठाकरे के राज्यभर में दौरे की शुरुआत 8 व 9 जुलाई को विदर्भ से होगी. वे 8 जुलाई को अमरावती का व 9 जुलाई को यवतमाल का दौरा करेंगे. दौरे में उनके साथ आदिक्य ठाकरे, संजय राऊत, भास्कर जाधव, सुषमा अंधारे भी सहभागी होंगे.

Related Articles

Back to top button