महाराष्ट्रमुख्य समाचार

ठाकरे बंधु एकत्र, सरकार पर निशाना

मुंबई विवि सीनेट चुनाव टले

मुंबई दि.18– मुंबई विद्यापीठ के सीनेट सदस्य चुनाव ऐन समय पर रद्द करने के कारण महायुति सरकार ठाकरे बंधुओं के निशाने पर आ गई है. मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे तेजस और विधायक आदित्य ठाकरे दोनों ने शिंदे सरकार को डरपोक बताया है.
तेजस ने राज्यपाल को भेजे पत्र में कहा कि आज सुबह चुनाव के इच्छुक उम्मीदवारी दाखिल करने वाले थे. अचानक उन्हें पता चला कि चुनाव रद्द हो गया है. देर रात 11 बजे विद्यापीठ के प्रभारी कुलसचिव सुनील भिरुड ने पत्र जारी कर चुनाव स्थगित करने की घोषणा की है. यह बहुत ही गलत बात है. किस वजह से चुनाव स्थगित किए गए, इसकी जानकारी कुल सचिव ने नहीं दी है. तेजस ने इस मामले को अशोभनीय बताया है.
उधर आदित्य ठाकरे ने भी इसी प्रकार की राय व्यक्त कर शिंदे सरकार पर डरपोक होने का आरोप लगाया. ठाकरे ने कहा कि शिंदे शुरु से ही डरपोक है. ईडी व्दारा गिरफ्तारी से बचने के लिए ही उन्होंने शिवसेना से दगा किया. मुख्यमंत्री के दवाब से विद्यापीठ के चुनाव टल हैं. यह सरकार कैसी है जो मनपा चुनाव टाल रही. यह चुनाव से डरना ही तो है. ठाकरे ने भाजपा पर आरोप लगाया कि दो पार्टियां फोडी, एक परिवार फोडा, महायुति बनाई फिर भी मुंबई विद्यापीठ का चुनाव लेने में डर रहे है तो इतनी उठापटक का क्या फायदा?

Related Articles

Back to top button