मुख्य समाचारविदर्भ

ट्वीट से मुश्किल में आया ठाकरे गुट और संजय राउत

मराठा मोर्चा को बताया मविका का मोर्चा

नागपुर/दि.20- ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो की वजह से सांसद संजय राउत के मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल उन्होंने मराठा समाज के एक मोर्चे को महाविकास अघाड़ी द्वारा निकाला गया मोर्चा बताया है. इस बाबत उन्होंने वीडियो भी ट्वीट किया है. अब यही ट्वीट उनके गले की हड्डी बन चुका है जिसे संजय राउत न तो उगल पा रहे हैं और न निगल पा रहे हैं. वहीं मराठा समाज उनके खिलाफ काफी आक्रामक है.
उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत के मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ मराठा क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ता काफी आक्रामक हैं. दरअसल महाविकास अघाड़ी के मोर्चे और मराठा मोर्चा के एक वीडियो को लेकर संजय राउत विवादों में घिर चुके हैं. उनके खिलाफ मुंबई के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है. मराठा मोर्चा के इस आक्रामक रवैए का खामियाजा न सिर्फ उद्धव ठाकरे गुट को बल्कि पूरी महाविकास अघाड़ी को भी उठाना पड़ सकता है. बीते शनिवार को एमवीए और अन्य समर्थक दलों द्वारा राज्य की शिंदे-फडणवीस सरकार के खिलाफ में हल्लाबोल मोर्चा निकाला गया था. इस मोर्चे के खत्म होने के बाद बीजेपी नेता और राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस मोर्चे को पूरी तरह से विफल और नैनो मोर्चा बताया था. देवेंद्र फडणवीस को जवाब देने के लिए संजय राउत ने एक वीडियो ट्वीट किया था. जिसमें काफी भीड़ नजर आ रही है.
अब इसी ट्वीट और वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है मराठा क्रांति मोर्चा ने कहा है कि संजय राउत ने जो वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. वह महाविकास अघाड़ी का नहीं बल्कि मराठा मोर्चा का है. संजय राउत झूठ बोल रहे हैं उनके इस ट्वीट के बाद मराठा मोर्चा के पदाधिकारी काफी नाराज हैं. राउत के खिलाफ शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है. वहीं महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि जो वीडियो संजय रावत ने ट्वीट किया है उसकी जांच करवाई जाएगी.
* मराठा समाज ने राउत के खिलाफ निकाला मोर्चा
संजय राउत के खिलाफ मराठा समाज नाराजगी जाहिर करते हुए मुंबई में शिवसेना भवन के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं राज्य के कोल्हापुर शहर में भी मराठा क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राउत के खिलाफ आंदोलन किया. शिवसेना भवन के पास संजय राउत की तस्वीर भी फाड़ी गई और जमकर फाड़ी गई और राउत विरोधी नारे लगाए गए. मराठा समाज का आरोप है कि संजय राउत ने मराठा समाज द्वारा निकाले गए मोर्चा को महाविकास अघाड़ी का मोर्चा निकालने का प्रयास किया है. इसलिए उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है.
* संजय राउत की सफाई
संजय राउत ने कहा कि शौक से जांच करिए मराठा मोर्चा भी महाराष्ट्र की ताकत थी और है. महाविकास अघाड़ी मोर्चा में भी यह ताकत से सहभागी हुई थी, करो जांच. आपके पास चोर कंपनी को क्लीन चिट देना और राजनीतिक विरोधियों की जांच करना यही एक सूत्रीय काम बचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button