महाराष्ट्रमुख्य समाचार

ठाकरे परिवार की झेड सुरक्षा हटाई

शिवसैनिक हुए नाराज

* अब उद्धव सहित चारों को वाय श्रेणी की सिक्युरिटी
मुंबईदि.21– शिवसेना उबाठा नेता उद्धव ठाकरे सहित पूरे परिवार को दी गई झेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा कम कर दी गई है. अब ठाकरे कुटुंब को वाय श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध रहने की जानकारी देते हुए बताया गया कि मातोश्री बंगले के आसपास की सिक्युरिटी भी कम की गई है. उसके लेयर्स घटाए गए हैं. इससे उबाठा शिवसेना क्षुब्ध हो गई है. उसकी प्रवक्ता सुषमा अंधारे ने कहा कि शिंदे सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. हमारे नेता की सुरक्षा हेतु सभी शिवसैनिक छाती सामने कर खडे हो जाएंगे. हमें डराने की कोशिश हो रही है. मगर हम तनीक भी नहीं घबराएंगे. बल्कि सीएम ने इस कदम से बता दिया कि उनका दर्जा क्या है?
गृह विभाग की ओर से आज दोपहर तक ठाकरे परिवार की सुरक्षा श्रेणी कम करने के बारे में कोई कारण नहीं बताया गया. उद्धव, उनकी पत्नी रश्मी, दोनों पुत्र आदित्य तथा तेजस सभी की सुरक्षा में तैनात एस्कॉर्ट वैन कम कर दी गई है. बताया गया कि झेड प्लस से वाय दर्जा किया गया है. दो रोज पहले तक झेड प्लस दर्जे की सुरक्षा उपलब्ध थी.
उद्धव और परिवार की सुरक्षा व्यवस्था कम करने का मुद्दा गरमा सकता है. हाल ही में यूरोप टूर से लौटे ठाकरे परिवार ने सोमवार को पार्टी की स्थापना का दिन उत्साह से मनाया था. उसके बाद अब नया विवाद खडा हो सकता है. सुषमा अंधारे ने झेड हटाकर वाय सुरक्षा दिए जाने की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि उद्धव साहब को शिवसैनिकों की सुरक्षा काफी है. सरकार चाहे तो पूरी सुरक्षा हटा लें.

Related Articles

Back to top button