मुख्य समाचारविदर्भ

ठाकरे का घर से निकलना मुश्किल कर देंगे

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले की धमकी

नागपुर/दि.5- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने शिवसेना उबाठा नेता उद्धव ठाकरे को खुली धमकी दी कि देवेंद्र फडणवीस पर व्यक्तिगत टीका की तो ठाकरे को घर से बाहर निकलना मुश्किल कर देंगे. उद्धव ने मंगलवार को ठाणे में संवाददाता सम्मेलन लेकर फडणवीस पर जोरदार हमले किए थे. उन्हें फडतुस गृह मंत्री कहा था. जिसका भाजपा ने जबर्दस्त प्रत्युत्तर दिया है. ऐसे ही बावनकुले ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगाकर उद्धव ठाकरे चुनकर आए. मुख्यमंत्री पद के लिए उन्होंने कांग्रेस, राकांपा के सामने लोटागंण किया. फिर भी मुख्यमंत्री के रुप में पूरी तरह असफल रहे. उनके मंत्री के दाउद इब्राहिम से संबंध उजागर हो गए. मंत्री को जेल जाना पडा.
बावनकुले ने कहा कि, विश्वासघाती और घर में बंद रहनेवाले नेता को देवेंद्र फडणवीस जैसे कर्तृत्वान नेता के बारे में बोलने का हक नहीं. ठाकरे ने आलोचना करते हुए सीमा लांघ दी. हम उन्हें आखिरी अवसर दे रहे हैं. उन्होंने हमारे नेताओं को लेकर अयोग्य भाषा का उपयोग किया तो उन्हें सडक पर नहीं चलने देंगे.
उधर फडणवीस ने भी उद्धव ठाकरे को जोदार जवाब दिया. फडणवीस ने कहा कि, महाराष्ट्र के लोगों ने देख लिया कि, सही में फडतुस अर्थात बेकार कौन है. उनसे भी भद्दी भाषा मुझे आती है. पर मैं नागपुर का हूं ऐसी भद्दी भाषा नहीं बोलूंगा.

Related Articles

Back to top button