मुख्य समाचारविदर्भ

‘उस’ बयान को लिया जाए गंभीरता से, जांच हो

विधायक गायकवाड के बयान पर बोले विधायक बच्चू कडू

नागपुर /दि.12– शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड ने गत रोज यह कहते हुए जबर्दस्त सनसनी मचा दी थी कि, यदि एकनाथ शिंदे ने शिवसेना नहीं छोडी होती, तो उनकी किसी एनकाउंटर में हत्या करवा दी जाती. साथ ही शिंदे की मौत को नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड का नतीजा बताया दिया जाता. विधायक गायकवाड द्बारा दिए गए बयान के बाद राज्य के राजनीतिक क्षेत्र मेें अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है और अब कई राजनीतिक दलों के नेताओं द्बारा इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी जा रही है. इसी के तहत विधायक बच्चू कडू ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, यदि उक्त बयान मेें वाकई कोई तथ्य है, तो पूरे मामले की बेहद सघन जांच की जानी चाहिए.
नागपुर में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, विधायक गायकवाड ने अपना उक्त बयान किस आधार पर दिया, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. परंतु इस बयान को बेहद गंभीरता से लिया जाना चाहिए और यदि इस जानकारी में वाकई कोई तथ्य है, तो यह अपने आप में बेहद दुर्भाग्यजनक बात है. क्योंकि इस तरह की राजनीति को पूरी तरह से गलत कहा जा सकता है. ऐसे में पुलिस ने भी इस मामले में आवश्यक जांच-पडताल करनी चाहिए.
बता दें कि, विधायक संजय गायकवाड ने गत रोज एक रहस्योद्घाटन करते हुए कहा था कि, राज्य में महाविकास आघाडी की सरकार रहते समय उस वक्त कैबिनेट मंत्री के साथ ही गडचिरोली जिले के पालकमंत्री पद पर जिम्मा संभाल रहे एकनाथ शिंदे की नक्सलवादियों के हाथों हत्या करवाने की योजना तैयार कर ली गई थी और तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवासस्थान मातोश्री बंगले से तत्कालीन कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे को सुरक्षा व्यवस्था नहीं देने के निर्देश जारी हुए थे.

Related Articles

Back to top button