अमरावतीमुख्य समाचार

फरार निलंबित पुलिस कर्मी को चंद्रपुर से पकडा

१८ तक पीसीआर

  • पीडि़ता की दादी और बुआ को न्यायायिक हिरासत में भेजा

अमरावती/दि.१५-पुलिस विभाग से निलंबित पुलिस कर्मचारी द्वारा अपनी १२ साल की नाबालिग बेटी के साथ यौन शोषण किए जाने की घटना हाल ही में सामने आयी थीं. पीडि़त बालिका की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने दादी और बुआ के खिलाफ अपराध दर्ज किया था. वहीं फरार आरोपी पिता की तलाश की जा रही थीं.
राजापेठ पुलिस ने शुक्रवार को फरार निलंबित पुलिस कर्मचारी को चंद्रपुर से हिरासत में लिया और न्यायालय में पेश किया. जहां पर न्यायालय ने आरोपी पुलिस कर्मचारी को १८ तक पुलिस रिमांड में रखने के निर्देश दिए है. वहीं दूसरी ओर पीडि़त नाबालिग की दादी और बुआ का आज पीसीआर खत्म होने पर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
यहां बता दें कि पुलिस खाते से गत कुछ वर्ष पहले निलंबित पुलिस कर्मचारी राजापेठ थाना क्षेत्र में अपनी मां और बहन के साथ रहता था. अक्सर पति और पत्नी के बीच अनबन होती रहती थीं. जिसके चलते पुलिस कर्मचारी की पत्नी उसे छोडकर अपनी १२ साल की बेटी के साथ नागपुर में रह रही थीं. लेकिन बेटी को अपनी दादी और पिता की याद आने से वह अमरावती में अपने पति के घर पर लाती थीं और वह नागपुर लौट जाती थीं. इसी बीच निलंबित पुलिस कर्मी पिता अपनी १२ साल की बेटी के साथ यौन शोषण करता था. लेकिन बीते ६ माह से नाबालिग अपने पिता के घर जाने से कतरा रही थीं. जब इस बारे में नाबालिग की मां ने पूछा तो उसने डरते हुए पिता की करतूतों के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद पीडि़ता और उसकी मां अमरावती पहुंचे और राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. राजापेठ पुलिस ने पीडि़ता के आरोपी पिता सहित दादी और बुआ के खिलाफ अपराध दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button