मुख्य समाचार

खोलाट नदी में बहे वृध्द की मिली लाश

मांजरखेड गांव की घटना

रेस्क्यू दल ने ढाई किलोमीटर दूर खोज निकाला
अमरावती-/ दि.16 चांदूर रेलवे तहसील के मांजरखेड में रहने वाले 76 वर्षीय किसान बापुराव मडके खेत से लौटते समय खोलाट नदी के तेज बहाव में बह गए थे. रेस्क्यू दल ने आज सुबह 9.30 बजे घटनास्थल से ढाई किलोमीटर दूर बापुराव की लाश खोज निकाली. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.
बापुराव आनंदराव मडके (76, मांजरखेड, तहसील चांदूर रेलवे) यह खोलाट नदी में बहने के कारण मरने वाले वृध्द का नाम है. कल 15 सितंबर की शाम 4 बजे बापुराव मडके अपने खेत से घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान खोलाट नदी से गुजरते समय पैर फिसलने के कारण वे नदी के तेज बहाव में गिरकर बह गए. इसकी सूचना मिलते ही जिला नियंत्रण कक्ष का रेस्क्यू दल आज सुबह 8.20 बजे मौके पर पहुंचा. रेस्क्यू दल ने सबसे पहले घटनास्थल का जायजा लिया. मांजरखेड गांव के खोलाट नदी में खोज शुरु की गई. नदी के पानी में काफी तेज बहाव था. जिसके चलते खोज करने में काफी दिक्कत जा रही थी.
रेस्क्यू दल ने हुक व गल की सहायता तथा बोट की सहायता से खोज अभियान शुरु किया. नदी में कटिली झाडियां बहुत अधिक होने के कारण रेेस्क्यू दल को ब हुत परेशानिया हो रही थी. घटनास्थल से करीब ढाई किलोमीटर दूरी पर रेस्क्यू दल को बापूराव मडके की लाश दिखाई दी. रेस्क्यू दल ने मानव श्रृंखला बनाकर झाडियों के बीच पानी में फंसी लाश बाहर निकाली. रेस्क्यू दल को खोज कार्य में तहसीलदार, मंडल अधिकारी, पटवारी, चांदूर रेलवे के थानेदार, पुलिस पटेल व गांववासियेां का सहयोग मिला. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. बचाव कार्य में दीपक पाल, देवानंद भुजाडे, विशाल निमकर, भूषण वैद्य, योगेश ठाकरे, दिनेश जाधव, राजेंद्र शहाकार, दिपक चिल्लोरकर आदि दल का विशेष योगदान रहा.

Related Articles

Back to top button