अमरावतीमुख्य समाचार

शहापुर के कुएं में मिली युवक की लाश

रेस्क्यु दल ने डेढ घंटे की मेहनत के बाद निकाला बाहर

* पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए वरूड रवाना किया
अमरावती/ दि. 7 – वरूड तहसील के शहापुर निवासी 27 वर्षीय विलास सिरसाम की लाश रात 10 बजे कुएं में तैरती हुई दिखाई दी. इसकी सूचना मिलते ही जिलाधिकारी कार्यालय स्थित रेस्क्यु दल ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की सहायता से करीब डेढ घंटे की कडी मेहनत के बाद लाश कुएं से बाहर निकाली. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए वरूड जिला अस्पताल रवाना की.
विलास दिवाकर सिरसाम (27, शहापुर) यह कुएं में डूबकर मरनेवाले युवक का नाम है. शहापुर के कुएं में कल रात 10.30 बजे एक व्यक्ति की लाश है, ऐसी जानकारी जिलाधिकारी कार्यालय स्थित नियंत्रण कक्ष को मिली. इस पर जिलाधिकारी पवनीत कौर राज्य आरक्षित पुलिस दल के समादेशक राकेश कलासागर के आदेश पर निवासी उपजिलाधिकारी विवेक घोडके व जिला आपत्ति व्यवस्थापन अधिकारी सुरेंद्र रामेकर के मार्गदर्शन में खोज व बचाव दल मौके पर पहुंचा. आज सुबह 8 बजे खोज अभियान शुरू किया गया. रेस्क्यु दल ने गल व हुक के सहारे खोजना आरंभ किया. पानी में कचरा काफी ज्यादा होने के कारण काफी दिक्कत जा रही थी. करीब डेढ घंटे की मेहनत के बाद रेस्क्यु दल के गोताखोरों ने सफलता हासिल करते हुए लाश बाहर निकाली. इस समय देखनेवालों की लोगों की काफी भीड इकट्ठा हो गई थी.
पुलिस ने उस मृत व्यक्ति की विलास दिवाकर सिरसाम (27, शहापुर, तह. वरूड) के रूप में शिनाख्त की. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए वरूड उपजिला अस्पताल रवाना की. इस खोज व बचाव कार्य में रेस्क्यु दल के सचिन धरमकर,दीपक पाल, गजानन वाडेकर, विशाल निमकर, अमोल पवार, भूषण वैद्य, देवानंद भुजाडे, गणेश जाधव ने कडी मेहनत की.

 

Related Articles

Back to top button