अमरावतीमुख्य समाचार

मुख्यमंत्री हर दो दिन में अमरावती का जायजा लेते है

पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने बताया

अमरावती/प्रतिनिधि दि.18 – अमरावती में फरवरी महिने से कोरोना के मरीज बढ रहे है. इस कारण अमरावती महानगर में लॉकडाउन लगाना पडा. इस लॉकडाउन को लोगों का भी सकारात्मक प्रतिसाद मिल रहा है. विशेष यह कि राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे हर दो दिन में अमरावती की वर्तमान कोरोना के स्थिति की समीक्षा करते रहते है. यहां तक की गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी काफी सहयोग किया. इन सभी की मदत से कोरोना मरीजों की बढती संख्या को नियंत्रण में लाने में मदत मिली, ऐसा अमरावती पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने बताया.
मुंबई में आयोजित एक समारोह में बोलते हुए अमरावती की कोरोना स्थिति को लेकर पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह को भावुक होते हुए देखा गया. उन्होंने कहा कि सालभर पहले जब कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन शुरु हुआ था तब अमरावती के लोगों में बडी मात्रा में भय देखा गया. डॉ. आरती सिंह ने कहा कि मालेगांव यह संवेदनशील शहर है. जिससे वहां कोरोना पर नियंत्रण पाना काफी मुश्किल और जरुरी था. हमने कोरोना काल में मालेगांव में काफी परिश्रम लिया. लोगों को स्थिति समझाकर कोरोना पर नियंत्रण हासिल किया. इस दौरान हमारे कुछ पुलिस शहीद हुए, जिसका मुझे आज भी दुख है, यह बताते हुए डॉ.आरती सिंह भावुक हो गई थी.
उन्होंने कहा कि अमरावती में फरवरी महिने से कोरोना के मरीजों में वृध्दि हो रही है. जिसे देखते हुए हमने लगाए लॉकडाउन को लोगों ने भी सकारात्मक प्रतिसाद दिया है. अमरावती की वर्तमान स्थिति पर अभ्यास शुरु है. उसपर ही अमरावती में लॉकडाउन हटाने का निर्णय लिया जाएगा, ऐसा पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने कहा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे यह हर दो दिन बात फोन कर अमरावती में निर्माण हुई कोरोना की स्थिति की समीक्षा करते है. गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी काफी सहयोग किया. स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे भी कोरोना की स्थिति पर पूछताछ करते है. इन सभी की मदत से अमरावती में कोरोना की रुग्णसंख्या नियंत्रण में लाने मदत हुई, ऐसा पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने बताया.

Related Articles

Back to top button