मुख्य समाचारविदर्भ

दंपति ने अपनी 12 वर्षीय बेटी सहित गोसीखुर्द डैम में कूदकर दी जान

बंधे थे मृतकों के हाथ

नागपुर/दि.२ – नागपुर के अनमोल नगर, वाठोड़ा निवासी दंपति ने बेटी के साथ गोसीखुर्द डैम में कूदकर जान दे दी. यह घटना दोपहर 2 बजे उजागर हुई.
मृतकों में श्याम गजानन नारनवरे (46), सविता श्याम नारनवरे (35) और समता श्याम नारनवरे (12) का समावेश है. गोसीखुर्द डैम का बैक वॉटर वैनगंगा नदी के पाट से 500 मीटर की दूरी पर है. बैक वॉटर से लगकर ही अंभोरा-नागपुर मार्ग है. कुछ नाविक इस परिसर में मछलियां पकड़ रहे थे. उन्हें तीन शव पानी में दिखाई दिए.
सूचना मिलते ही वेलतूर पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. नाविकों की मदद से तीनों शव बाहर निकाले गए. पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए कुही के ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया. श्याम नारनवरे के पास मिले दस्तावेज के आधार पर उनकी बहन ज्योति संजय घरत (32) वाठोड़ा से संपर्क किया गया.
ज्योति ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों की शिनाख्त की. खुदकुशी का कारण पता नहीं चल पाया था. पीएसआई किशोरकुमार वैरागड़े मामले की जांच कर रहे हैं.
जानकारों के अनुसार पानी में खुदकुशी करने के 12 से 14 घंटे बाद शव ऊपर तैरने लगता है.इससे मृतकों ने शनिवार 30 जनवरी की रात में डैम में छलांग लगाने की आशंका थानेदार आनंद कविराज ने जताई है. सविता और समता के हाथ ओढनी से तथा श्याम और सविता के हाथ दुपट्टे से बंधे थे. खुदकुशी के बाद श्याम के हाथ में बंधा दुपट्टा छूट जाने से उनका शव सविता और समता के शव से करीब पांच फुट दूर पाया गया. घटनास्थल के पास श्याम नारनवरे की बाइक भी पाई गई.

Related Articles

Back to top button