अमरावतीमुख्य समाचार

कालंकामाता नगर के युवक की मिली लाश

हत्या या आत्महत्या नहीं सुलझी गुत्थी

  • संदेह के आधार पर दो से पूछताछ

परतवाड़ा/अचलपुरदि २६-: स्थानीय एसडीओ ऑफिस के समीप और हिन्दू श्मशान भूमि के पीछे स्थित कालंकामाता नगर निवासी एक युवक की लाश मिलने से परिसर में खलबली मची हुई है. कल विजयादशमी 25 अक्टूबर के दिन सुबह 11 बजे के दरमियान पुलिस ने युवक का शव बरामद किया.किसी ने इतल्ला कर पुलिस को इसकी सूचना दी थी.मृत युवक की शिनाख्त सूरज उइके के नाम से हुई है.
सूरज कालंकामाता नगर झोपड़पट्टी एरिया का निवासी बताया गया है.मृतक के शरीर पर पाये गये जख्मो के निशान के आधार पर परतवाड़ा पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल तेज कर दी है.
सूरज अपने 9 लोगो के परिवार में सबसे बड़ा बताया जा रहा. पुलिस ने परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ की तब मालूम पड़ा कि दो दिन पूर्व रात को 9.30 बजे के करीब सूरज के दो दोस्त उसे लेने उसके घर पर आए थे.सूरज उस रात जो गया तो फिर लौट कर नही आया. कल दशहरे के दिन राजा शिवजी कालेज के सामने स्थित नाले में सूरज का मृतदेह पाया गया. पुलिस ने परिसर के लोगो से शव की पहचान कराने पर वह सूरज ही पाया गया.अपने परिवार में सूरज ही कमाऊ पुत्र व बड़ा था.अचानक उसके चले जाने से परिवार पर दुखो के बादल छा गए.
पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल में भिजवाया. शव पर पाये गये जख्मो के आधार पर सूरज की हत्या किए जाने का प्रारंभिक अंदाज व्यक्त किया जा रहा है. आज सोमवार को प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस संदर्भ में संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है.दोनों से पूछताछ की जा रही है.सूरज की मौत का कारण ढूंढने में पुलिस की पूरी टीम लगा दी गई है.एसडीपीओ पोपटराव अब्दागिरे, थानेदार सदानंद मानकर के मार्गदर्शन में एपीआई घट्टे, भालेराव , श्रीकांत वाघ, मंगेश फुकट, मंगेश बंग, प्रवीण बंगड़े , खांडेकर, अजय राजुरकर , मुंडे आदि जांच कार्य मे लगे हुए है.

Related Articles

Back to top button