मुख्य समाचारविदर्भ

लिव्ह इन रिलेशनशीप का भीषण अंत, प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला

युवती गंभीर जख्मी, गले पर चाकू घुमाया

नागपुर/प्रतिनिधि दि.30 –  दो वर्ष से लिव्ह इन रिलेशनशीप में रहने वाले प्रेमी युगल के बीच विवाद गंभीर मोड पर गया. जिससे कल मंगलवार को दोपहर प्रेमी ने उसकी प्रेमिका का चाकू से गला चिरकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. मेडिकल चौक के निकट उंटखाना परिसर में यह घटना घटीत हुई. आरोपी का नाम निखिल दमके (23) वर्ष है. जख्मी युवती 20 वर्ष की है. वे दोनों एक ही बस्ती में रहते थे. जिससे दो वर्ष पहले उनके बीच प्रेम संबंध जुड गए. परिजनों ने विवाह को विरोध करने से एक मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर रामेश्वरी में किराये का कमरा लिया. वहीं पर वे पति-पत्नी समान रहते थे. निखिल एक पान टपरी पर काम करता था. कोरोना के चलते उसका काम छुट गया. उसके बाद दोनों के बीच खटके उडने लगे. विवाद चरम पर जाने से युवती उसके मायके चली गई. वह वापस लौटने का नाम न लेने से निखिल ने उसे आत्महत्या की धमकी देकर एक बार मिलने आने की जिद की.
उसके अनुसार कल मंगलवार को दोपहर 2 बजे वह उंटखाना परिसर में उसे मिलने गई. उसने उसे अपने साथ चलने की जिद की, लेकिन निखिल का पूर्व का अनुभव बेकार रहने से उसके साथ रहने युवती ने इन्कार किया. वह सुनने के लिए खाली नहीं थी. इस कारण दोनों के बीच फिर विवाद हुआ और आरोपी निखिल ने उसके पास का चाकू निकालकर युवती के गले पर घुमाया. बडी मात्रा में खून बहते देख आरोप भाग गया. चहल पहल वाले क्षेत्र में घटना घटीत होने से वहां बडी संख्या में लोग जमा हुए. खबर मिलते ही थानेदार मुकुंद सालुंखे अपने सहयोगियों समेत घटनास्थल पहुंचे. इस बीच जख्मी युवती को मेडिकल में दाखिल किया गया. उसकी तबीयत खतरे से बाहर बताई जाती है.

  • आरोपी गिरफ्तार

घटनास्थल से भाग जाने के बाद आरोपी निखिल इधर-उधर छिपने लगा. वहीं इमामवाडा पुलिस उसकी तलाश में थी. आखिर रात 9 बजे के दौरान वह पुलिस के हाथ लगा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

  • इसी कारण परिजनों का विरोध

आरोपी निखिल का बर्ताव पहले ही ध्यान में आने से युवती के परिजनों ने उसे उसके साथ विवाह करने मनाई की थी. किंतु परिजनों का विरोध स्वीकार कर वह पत्नी समान उसके साथ रहने लगी. वह चरित्र पर संदेह कर उसे प्रताडित करने लगा. जिससे वह मायके लौटी. अब ग्यारहवीं में प्रवेश लेकर पढना औेर नौकरी करना, ऐसा निर्धार उसने किया है.

Related Articles

Back to top button