मुख्य समाचारविदर्भ

कुख्यात गुंडे ने तड़ीपार प्रतिद्दंदी गुंडे को उतारा मौत के घाट

नंदनवन के शेषनगर परिसर की वारदात

नागपुर/दि.२ – हसनबाग के कुख्यात गुंडे ने पुरानी रंजिश में तड़ीपार प्रतिद्वंद्वी गुंडे को मौत के घाट उतार दिया. नंदनवन के शेष नगर परिसर में हुई इस वारदात से परिसर में दहशत मची हुई है.
पुलिस ने आरोपी अपराधी 24 वर्षीय सलमान खान शमशेर खान को गिरफ्तार किया है. मृतक 26 वर्षीय शेख अल्ताफ शेख अशफाक कलमना है. अल्ताफ पेशेवर अपराधी था. उसे 17 दिसंबर 2020 को कलमना थाना परिसर से तड़ीपार किया गया था. उसे भंडारा में छोड़ा गया था. इसके बाद भी वह शहर में ही मंडराता था.
सलमान भी नंदनवन का कुख्यात अपराधी है. उसका पिता शमशेर उर्फ छोटा शमशेर काल्या भी चर्चित अपराधी था. सलमान के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित कई मामले दर्ज हैं. उसे तड़ीपार और एमपीडीए के तहत जेल भी भेजा गया था. करीब साल भर पहले वह एमपीडीए के तहत जेल से रिहा हुआ है.
सलमान की पत्नी चिखली की निवासी है. चिखली में अल्ताफ भी रहता था. सलमान जेल से रिहा होने के बाद से उमरेड में रहता था. डेढ़ माह पहले ताजाबाद की गौसिया कॉलोनी में रहने आया था. उसकी पत्नी ने तीन दिन पहले ही शिशु को जन्म दिया है. सलमान की कुछ समय से अल्ताफ से रंजिश चल रही थी. आज दोपहर 4.30 बजे शेष नगर के पास दोनों की मुलाकात हुई.
सलमान के अनुसार अल्ताफ उसे देखकर गालियां देने लगा. मना करने पर विवाद करने लगा. दोनों के बीच मारपीट हो गई. इसी दौरान सलमान ने चाकू से हमला कर अल्ताफ को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. वारदात का पता चलते ही नंदनवन पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने अल्ताफ को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. नंदनवन पुलिस ने सलमान की खोजबीन आरंभ की. ताजाबाद में वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसने गालियां दिए जाने से गुस्से में आकर हत्या करना बताया. हालांकि पुलिस को उसकी बात पर भरोसा नहीं हो रहा है. अल्ताफ की हत्या के दौरान ही पुलिस कर्मियों को कपिल नगर थाने से हटाए गए एमडी शेख की नंदनवन में तैनाती किए जाने का पता चला.

Related Articles

Back to top button