अमरावतीमुख्य समाचार

हत्यारों ने तलेगांव रोड पर फेेंके थे रॉड व सतुर

 पुलिस ने किये जब्त, अन्य हथियारों की तलाश शुरु

  • गुणवंत उमप को भी 2 तक पीसीआर

अमरावती/प्रतिनिधि दि.29 – तिवसा में शिवसेना शहर प्रमुख अमोल पाटील की हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया एक रॉड व एक सतुर पुलिस ने कल शाम तलेगांव रोड पर एक होटल के पास से जब्त किया है. वहीं अन्य हथियार जब्त करने की कार्रवाई फिलहाल तिवसा पुलिस कर रही है. इसी बीच कल अमोल पाटील की हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गए गुणवंत उमप को आज पुलिस ने पीसीआर के लिए न्यायालय में पेश किया. तब न्यायालय ने गुणवंत को 2 जुलाई तक पुलिस को हिरासत में रखने के आदेश दिये है. इस तरह की जानकारी तिवसा की पीआई रिता उईके ने ‘दै.अमरावती मंडल’ को दी.
उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात 10.30 बजे के दौरान पुरानी दुश्मनी के चलते तिवसा में नागपुर रोड पर स्थित आशिर्वाद बीयर बार के सामने शिवसेना शहर प्रमुख अमोल पाटील पर लोहे के रॉड व सतुर से हमला कर उसकी निर्मम हत्या की गई थी. मृत अमोल के भाई तिवसा के आठवडी बाजार परिसर में रहने वाले अतुल पाटील (40) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संदीप रामदास ढोबाले (42), प्रवीण रामदास ढोबाले (35), अवि एकनाथ पांडे (32), रुपेश उर्फ अंकुश रमेश ठाकरे (25) और गुणवंत उमप (29, कमलापुर) के खिलाफ अपराध दर्ज कर 4 आरोपियों को ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार को तडके ही गिरफ्तार किया था. जबकि गुणवंत उमप को कल गिरफ्तार किया गया. कल शाम आरोपी प्रवीण ढोबाले की निशानदेही पर पुलिस ने अमरावती नागपुर महामार्ग पर तलेगांव श्यामजीपंत स्थित घाटी में फेंके हुआ सतुर व लोहे का रॉड जब्त किया है. उसने पुलिस को यह भी बताया कि अमोल पाटील की हत्या के बाद उसने अपने कपडे जला डाले.

  • संदीप ढोबाले के दिवटे गैंग से ‘कनेक्शन’

संदीप ढोबाले के यवतमाल स्थित कुख्यात बदमाश दिवंगत प्रवीण दिवटे के साथ कनेक्शन थे.वह दिवटे गैंग के साथ काम करता था. 3 वर्ष पहले संदीप ने यवतमाल के कुद बदमाश लाकर तिवसा के एक युवक पर जानलेवा हमला करते हुए पेट्रोल पंप चौक पर दुपहिया जलाई है. कुल मिलाकर संदीप यह काफी बडा गुंडा रहने से उसकी दहशत तिवसा शहर में है. विविध अपराध उसपर दर्ज रहने से उसकी तडीपारी का प्रस्ताव जिला पुलिस अधिक्षक के पास है.

Related Articles

Back to top button