महाराष्ट्रमुख्य समाचार

महाराष्ट्र की जनता को फडणवीस पर भरोसा

श्रीकांत भारतीय का दावा

सोलापुर./दि.14 – भाजपा महाविजय संकल्प में संयोजक नियुक्त हुए विधायक श्रीकांत भारतीय आज सोलापुर दौरे पर पधारे. उन्होंने दादाश्री प्रतिष्ठान के उदय शंकर पाटिल के निवास को भेंट दी. इस समय मीडिया से बातचीत में अनेक प्रश्नों के भारतीय ने उत्तर दिए. पवार-फडणवीस दावे के बारे में भारतीय ने कहा कि महाराष्ट्र की साढे तेरा करोड जनता का फडणवीस पर भरोसा है. उन्होंने यह भी कहा कि, किसी को शक हो तो वह सर्वेक्षण कर सकता हैं. पता चल जाएगा कि प्रदेश की जनता के मन में क्या है, इन शब्दों में भारतीय ने चुनौती दी. उन्होंने कहा कि पवार पर उनके घर के लोगों का ही विश्वास नहीं हैं.
भारतीय ने कहा कि देश की जनता का विश्वास आज भी नरेंद्र मोदी के कामों पर है. ऐसे ही 2019 के चुनाव में जनता ने देवेंद्र फडणवीस पर विश्वास दर्शाकर भाजपा-शिवसेना युती के हाथ में सत्ता दी थी. उसके बाद गद्दारी हो गई. आज की युती नैसर्गिक युती है. असल में गद्दारी किसने की, यह जनता को पता है.
भारतीय ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि, आगामी दौर में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में उस समय की परिस्थिति देखकर उम्मीदवारी दी जाएगी. भाजपा अलग-अलग माध्यमों से निर्वाचन क्षेत्र के नेताओं की कामों की जानकारी लेती है. भाजपा के मापदंडो में बैठने वालो को अवसर मिलता है.

Related Articles

Back to top button