अमरावतीमुख्य समाचार

नेत्रदान संकल्प के साथ किया दूकान का उद्घाटन

दो युवा व्यवसायियों ने उठाया सराहनीय कदम

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२२ – प्रतिवर्ष नवरात्र, दशहरा व दीपावली जैसे पर्वों पर कई लोगबाग अपने नये कामकाज अथवा व्यवसाय आदि की शुरूआत बडे धुमधडाके के साथ करते है, लेकिन इस वर्ष कोरोना संक्रमण का खतरा जारी रहने के दौरान कहीं पर भी किसी भी तरह का कोई धुमधडाका दिखाई नहीं दे रहा. बल्कि इस वर्ष कोरोना संक्रमण की वजह से लोगों का रूझान सामाजिक कामों की ओर बढ गया है. यहीं वजह रही कि, नवरात्र के दौरान शहर के दो युवाओं ने अपने प्रतिष्ठानों का शुभारंभ करते समय नेत्रदान का संकल्प करते हुए अपने काम की शुरूआत की और शहरवासियों के समक्ष बेहद शानदार उदाहरण पेश किया.
जानकारी के मुताबिक स्थानीय रूख्मिनी नगर में प्रताप पाटिल ने फुड फोर्ट बेकरी व इसेंशियल्स तथा दस्तुरनगर में जीतेंद्र घनघोरकर ने राजश्री दूध डेअरी व बेकरी का शुभारंभ नवरात्र के शुभ अवसर पर किया. इन दोनों युवा व्यवसायियों ने अपने व्यवसाय को समाज के प्रति समर्पित करने के साथ ही समाजसेवा में अपना योगदान देने के उद्देश्य से अपने व्यवसाय के शुभारंभ अवसर पर नेत्रदान का संकल्प किया है. साथ ही अपने प्रतिष्ठान में उद्घाटन अवसर पर आनेवाले मेहमानों को भी नेत्रदान के संदर्भ में जागरूक करते हुए उन्हें भी यह संकल्प करने हेतु प्रवृत्त किया.
इस समय फुडफोर्ट बेकरी में मनीष पाटिल, मैथीली पाटिल, प्रताप पाटिल, प्रभाकर कडू, यश कडू, अनघा कडू व श्रीमती दिवाण तथा राज दूध डेअरी में जीतेंद्र घनघोरकर, राजश्री घनघोरकर, हेमंत नेहर, सुनील तायडे, सारंग भालेराव, पवन सदाफले, रोशन खंडारे, देविदास माहुरे, सतीश माहुरे, श्रीकांत विल्हेकर, कीर्ति विल्हेकर तथा जिला सामान्य अस्पताल के नेत्रदान समुपदेशक सहित संबंधित परिसर के नागरिक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button