अकोलामुख्य समाचार

नई जिलाधिकारी नीमा अरोरा ने संभाला पदभार

तत्कालीन जिलाधिकारी पापलकर ने अब तक नहीं संभाला मनपा का चार्ज

अकोला/दि.१५ – स्थानीय मनपा आयुक्त नीमा अरोरा ने गुरुवार को जहां नई जिलाधिकारी के रूप में जिलाधीश कार्यालय पहुंचकर तत्कालीन जिलाधिकारी जीतेंद्र पापलकर से पदभार संभाल लिया. वहीं दूसरी ओर तत्कालीन जिलाधिकारी पापलकर ने अब तक मनपा आयुक्त की कमान नहीं संभाली है. जिससे मनपा आयुक्त का प्रभारी जिम्मा भी नीमा अरोरा को संभालना पड़ेगा.
यहां बता दें कि १३ जुलाई को राज्य सरकार के आदेशों के बाद जिलाधिकारी जीतेंद्र पापलकी की अकोला मनपा आयुक्त पद और मनपा आयुक्त नीमा अरोरा की जिलाधिकारी के पद पर तबादला किया गया.
जिसके बाद नीमा अरोरा ने नई जिलाधीश के रूप में जिलाधिकारी कार्यालय में पहुंचकर चार्ज संभाल लिया. इस अवसर पर निवासी उपजिलाधिकारी संजय खडसे, प्रभारी अपर जिलाधिकारी अनिल खंडागले, उपजिलाधिकारी सदाशिव शेलार, उपजिलाधिकारी बाबासाहेब गाढवे, अकोला के उपविभागीय अधिकारी डॉ. नीलेश अपार, जिला आपूर्ति अधिकारी बी.यू.काले, जिला अग्रणी बैंक के प्रबंधक आलोक तारेणिया आदि मौजूद थे.

  • आयुक्त का भी प्रभार संभालेगी अरोरा

नई जिलाधिकारी के रूप में नीमा अरोरा ने अपने पद का चार्ज संभाल लिया है. हालांकि तत्कालीन जिलाधिकारी जीतेंद्र पापलकर ने मनपा आयुक्त का चार्ज अब तक नहीं संभाला है. जिससे पता चल रहा है कि वे इस पद पर विराजमान होने के उत्सुक नहीं होने के संकेत नजर आ रहे है. इसीलिए आयुक्त के रिक्त पद का जिम्मा भी प्रभारी के तौर पर जिलाधिकारी नीमा अरोरा के पास है.

  • जिलाधिकारी के रूप में ढाई साल काम करने का संतोष

बीते ढाई वर्षों में जिलाधिकारी के रूप में किए गए कार्यों से संतुष्ठ है. लोकसभा, विधानसभ चुनाव और कोरोना की लहर में जिला प्रशासन की ओर से किए गए प्रतिबंधात्मक उपाययोजनाओं के कार्यों को लेकर भी वे काफी संतुष्ठ है. अकोला में नाट्यगृह का काम पूरा करने का सपना केवल अधुरा रह गया है.
जीतेंद्र पापलकर, तत्कालीन जिलाधिकारी

  • कामों को दी जाएगी प्राथमिकता

जिलाधिकारी की कमान संभालने के बाद जिलाधिकारी नीमा अरोरा ने कामों को प्राथमिकता देने की प्रतिक्रियाएं दी.

Related Articles

Back to top button