महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

यंत्रणा समय पर पहुंची, बस का दरवाजा बंद होने से नहीं बचा सके 25 जानें

मुख्यमंत्री शिंदे ने व्यक्त किया अफसोस

* अधिकांश हादसे वाहन चालकों की भूल से
सिंदखेडराजा/दि.1– मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि समृद्धि महामार्ग पर निजी बस की दुर्घटना अत्यंत गंभीर है. महामार्ग पर बढते हादसों को देखते हुए सरकारी मशनरी काम से लगी है. भविष्य में ऐसा हादसा न हो, इसके लिए शासन उपाययोजना करेगा. शिंदे दोपहर 12.35 बजे समृद्धि महामार्ग के पिंपलखुटा के पास दुर्घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने पहले ही मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए की मदद घोषित की.
मुख्यमंत्री ने कहा कि, इस हादसे में खबर लगते ही यंत्रणा मौके पर लपकी. बस ऐसे पलटी की उसका दरवाजा नीचे की ओर रहा, जिससे खिडकियां तोडने में और मुसाफिरों को निकालने में वक्त लग गया. आग बढ गई थी. जिससे खेद है कि 25 मुसाफिरों को हम बचा नहीं पाए.
सीएम ने कहा कि, यात्रियों को सुरक्षित पहुंचाना वाहन मालिक और चालक का जिम्मा है. कई बार वाहन चालकों की गलतियों से हादसे होते है. कई बार चालक को झपकी आ जाने से दुर्घटना होती है. इस हादसे में भी यही बात ध्यान में आ रही है परंतु अभी जांच शुरु है. सरकार को घटना की गंभीरता पता है. सीएम ने कहा कि, चालकों को नियमों का पालन करना चाहिए. इस समय उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पालक मंत्री गुलाबराव पाटिल, मंत्री संदीपान भुमरे, अतुल सावे, सांसद प्रताप जाधव, विधायक संजय रायमुलकर, श्वेता महाले, पूर्व विधायक शशिकांत खेडेकर की उपस्थिति रही.
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने घटना को पीडादायक बताया. उन्होंने घटना का गांभीर्य ध्यान में लेकर सभी यंत्रणा से काम करने कहा.

 

Related Articles

Back to top button