अमरावतीमुख्य समाचार

प्रेमभंग हुए युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

एक सप्ताह पहले भी आत्महत्या करने पोहराबंदी गया था, पुलिस ने बचाया

  •  आज सुबह रामगांव से टाकली मार्ग पर पेड से लटकी लाश मिली

  •  सुसाईड नोट में लडकी व उसके परिजनों को जिम्मेदार ठहराया

  •  लडकी की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने किया था अपराध दर्ज

अमरावती/प्रतिनिधि दि.29 –  परिसर में रहने वाली युवती के साथ कुछ वर्ष पहले रहने वाले प्रेम संबंध लडकी व्दारा तोडने के बाद इस युवक ने एक सप्ताह पहले लडकी की दूसरी जगह होने वाली शादी तोडी थी. उसके बाद लडकी ने इस युवक के खिलाफ गाडगे नगर थाने में शिकायत दर्ज कर उसके साथ फोटो एडीट कर फेसबुक पर वायरल करने व विवाह तोडने बाबत शिकायत दर्ज की. गाडगे नगर पुलिस ने मातोश्री रमाबाई आंबेडकर नगर में रहने वाले इस युवक के खिलाफ दफा 354 के तहत अपराध दर्ज किया था. प्रेम भंग से निराश होकर शनिवार 19 जून को अनुभव अरुण धाकडे नामक यह युवक आत्महत्या करने पोहराबंदी की ओर चला गया था. उसके भाई की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने पोहराबंदी से उसे पकडकर लाया. गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन कल रात इसी युवक ने मोबाइल में स्वयं का संभाषण टेप कर और लडकी व उसके परिजनों को अपनी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए रामगांव से टाकली मार्ग पर एक नीम के पेड से फांसी लगाकर आत्महत्या की. नांदगांव पेठ पुलिस ने यह मामला आकस्मिक मौत के रुप में दर्ज किया है.
मिली जानकारी के अनुसार मातोश्री रमाबाई आंबेडकर नगर में रहने वाला युवक अनुभव अरुण धाकडे के उसी परिसर में रहने वाली एक युवती के साथ कुछ वर्षों पहले प्रेम संबंध थे, लेकिन कुछ दिनों पहले कहते है कि लडकी ने अनुभव धाकडे के साथ रहने वाले प्रेम संबंध तोड दिये. कुछ दिनों पहले लडकी का संगमनेर में अभियंता के रुप में कार्यरत एक युवक के साथ विवाह तय हुआ था. तब लडकी के परिजनों से भेंट कर अनुभव धाकडे ने 23 जून को होने वाली इस युवती की सगाई तोड दी थी. साथ ही युवती के साथ रहने वाले अपने पुराने फोटे एडिट कर वीडियो तैयार यह वीडियो फेसबुक पर वायरल किये थे. जिससे बदनामी होने के कारण लडकी ने गाडगे नगर पुलिस थाने में अनुभव धाकडे के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. पुलिस ने 22 जून को उसके खिलाफ दफा 354 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था. इस मामले में जमानत पर रिहा होने के बाद कल आत्महत्या से पहले अनुभव धाकडे ने मोबाइल में अपने बयान का एक वीडियो बनाया. जिसमें उसने आत्महत्या के लिए लडकी व उसके परिजनों को जिम्मेदार ठहराया. यहां तक की एक सुसाईड नोट लिखकर रामगांव से टाकली मार्ग पर स्थित एक नीम के पेड से लटककर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी आज सुबह रामगांव के पुलिस पटेल ने नांदगांव पेठ पुलिस को दी. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

  • एक सप्ताह पहले पुलिस ने बचाई थी जान

प्रेम भंग होने के बाद शनिवार 19 जून को अनुभव धाकडे आत्महत्या करने के इरादे से घर से चला गया था. इसकी जानकारी उसके भाई ने गाडगे नगर पुलिस को दी थी. गाडगे नगर पुलिस ने तत्काल अनुभव के भाई को साथ लेकर पोहरा रोड पर उसे तलाशकर उसे थाने में लाया था. उसके बाद गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले ने युवक को काफी समझाबुझाकर उसके घर वापस भेज दिया था.

Related Articles

Back to top button