अकोलामुख्य समाचार

घरेलू विवाद में छोटे ने बडे भाई की हत्या की

 चाकू से किये सपासप वार

  • अकोला के तलेगांव बाजार गांव की घटना

अकोला/प्रतिनिधि दि.16 – हिवरखेड पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले तलेगांव बाजार में घरेलू विवाद के चलते छोटे भाई ने बडे भाई पर चाकू से वार करते हुए उसकी निर्मम हत्या करने की घटना कल गुरुवार रात 10.15 बजे के दौरान घटीत हुई. इस मामले में पुलिस ने दफा 302 के तहत अपराध दर्ज कर हरिदास गणेश मापे (35) को हिरासत में लिया है. जगह के विवाद के चलते यह हत्याकांड घटीत होने की गांव में चर्चा है.
तेल्हारा तहसील के तलेगांव बाजार में कल गुरुवार की रात घरेलू कारणों पर शिवाजी गणेश मापे (40) व हरिदास गणेश मापे के बीच विवाद हुआ. यह विवाद बढ जाने से आरोपी हरिदास मापे ने बडे भाई शिवाजी मापे के सीने पर चाकू से वार कर उसे जख्मी किया. दोनों भी भाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप तलेगांव बाजार में रहते है. शिवाजी खून से सनी हालत में पडा था. रास्ते पर लगभग 2 घंटे उसकी लाश पडी थी. इस मामले में हिवरखेड पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर लाश का पंचनामा किया और आरोपी हरिदास मापे को हिरासत में लिया.

  • पुलिस पहुंची 2 घंटे बाद

तलेगांव बाजार में छोटे भाई ने बडे भाई की हत्या करने की घटना हुई. इस बाबत ग्रामीणों ने हिवरखेड पुलिस को जानकारी दी. खबर देकर भी पुलिस 2 घंटे घटनास्थल पर नहीं पहुंची, इस तरह की जानकारी ग्रामीणों ने दी है. 2 घंटे बाद पुलिस ने गांव में आकर लाश का पंचनामा कर लाश ताबे में ली और पोस्टमार्टम के लिए तेल्हारा ग्रामीण अस्पताल में भेज दी.

Related Articles

Back to top button